Raebareli Road Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पटल गई
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Raebareli Road Accident : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पटल गई

UP: सावन के दूसरे सोमवार पर दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राॅली पलटी, 2 की मौत, कई घायल

Raebareli Road Accident

रायबरेली | Raebareli Road Accident : उत्तर प्रदेश में सोमवार को एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है। सावन के दूसरे सोमवार पर आज एक श्रद्धालुओं (devotees) से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पटल गई जिसमें ट्रैक्टर सवार एक मासूम की मौत हो गई और एक मोटरसाइकिल सवार भी उसकी चपेट में आ गया जिससे उसने भी दम तोड़ दिया।

चींख-पुकार के बीच दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli Road Accident) के समसपुर के पास हुए इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए गए हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रोली में सवार 12 वर्षीय बालक सतीश ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। ट्रैक्टर की चपेट में आए बाइक सवार मोहम्मद शमीम को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चींख-पुकार मच गई।

फोटो प्रतीकात्मक

ये भी पढ़ें:- खुद को साबित करने के लिए ‘बिना कपड़ों के LIVE’ आई गहना वशिष्ठ, कहा- मैंने कुछ नहीं पहना…. देखें VIDEO

तेज गति से चल रहा था ट्रैक्टर
जानकारी में सामने आया है कि ट्रैक्टर ट्रोली में सवार ये सभी श्रद्धालु सावन के दूसरे सोमवार पर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। ट्रैक्टर का चालक काफी तेज गति से ट्रैक्टर को दौड़ा रहा था तभी समसपुर में सामने से एक और ट्रैक्टर आ गया। ऐसे में चालक ने एकदम से ब्रेक लगा दिए, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी खा (Raebareli Road Accident) गई और उसमें सवार लोग उसके नीचे दब गए।

फोटो प्रतीकात्मक

इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। इनमें से कई लोगों की हालत काफी गंभीर होने ने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रैफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :- महाराष्‍ट्र : घर वाले प्रेम-विवाह के लिए नहीं माने तो आत्महत्या कर दी जान, मरने के बाद पूरी हुई इच्छा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow