nayaindia Bihar Poisonous Liquor: जहरीली शराब ने बिहार में मचाया हाहाकार...
बूढ़ा पहाड़
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar Poisonous Liquor: जहरीली शराब ने बिहार में मचाया हाहाकार...

जहरीली शराब ने बिहार में मचाया हाहाकार, मृतक संख्या 25 पहुंची, अभी भी अस्पताल में….

Liquor
Source - google

छपरा | Bihar Poisonous Liquor: जहरीली शराब कांड ने बिहार में हाहाकार मचा दिया है। जहरीली शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़कर 25 पर पहुंच गया है। सारण जिले में जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इन मौतों चलते मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है तो जिला प्रशासन अपनी सुध-बुध खो बैठा है। उसने इस मामले में चुप्पी साध ली है। हालांकि पुलिस इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है। जिसके चलते अब तक शराब बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

17 मृतकों का करवाया गया पोस्टमार्टम
आज सुबह तक की खबरों के मुताबिक, जहरीली शराब के सेवन से मरने वालों का आंकड़ा 6 था जो अब शाम तक 25 पहुंच गया है जबकि 15 से अधिक लोग बीमार बताए जा रहे हैं। प्रशासन ने 25 लोगों में से 17 का तो पोस्टमार्टम भी करवा दिया है।

जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ते दिखे लोग
जहरीली शराब कांड के बाद आज सुबह से ही सदर अस्पताल में बीमार मरीजों का तांता लगा रहा। जहरीली शराब पीने वाले लोग अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ते दिखे।

ये भी पढ़ें:- शिमला में आइस स्केटिंग शुरू

मृतक परिवारों का बुरा हाल, लोगों में आक्रोश
इस मौत के तांडव के बीच अपने घर के सदस्य को खोने के बाद मृतक के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोग बस यही कहते दिख रहे हैं कि, जब राज्य में शराबबंदी है तो फिर लोग शराब कहां से पी रहे हैं। सरकार कुछ करती क्यों नहीं? शराब हो रही मौतों को लेकर अब राज्य की जनता में आक्रोश है। जिसके चलते आज लोगों ने मशरक के महावीर चौक को जाम कर दिया।

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र सरकार का निर्णय ‘अघोषित आपातकाल’ लगाने का प्रयास: पवार

क्या कह रही है पुलिस?
Bihar Poisonous Liquor: शराब पीने से हो रही मौतों के संबंध में सारण के एसपी का कहना है कि, इन आंकड़ों की सत्यता जांचने की जरूरत है क्योंकि कई लोगों की मौत अन्य कारणों से भी हुई है। शराब से जिन लोगों की मौत हुई है पुलिस ने उनका पोस्टमार्टम करवाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + seven =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यादव के बाद सिंह का बयान, मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं घोषित करती कांग्रेस
यादव के बाद सिंह का बयान, मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं घोषित करती कांग्रेस