Himachal Fire Four Killed : आग ने जिंदा जला दिए पिता के साथ 3 मासूम बच्चे
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Himachal Fire Four Killed : आग ने जिंदा जला दिए पिता के साथ 3 मासूम बच्चे

Himachal Pradesh में भीषण आग ने जिंदा जला दिए पिता के साथ 3 मासूम बच्चे, मां अस्पताल में लड़ रही जंग

Demo pic

चंबा | हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में हुए भीषण अग्निकांड में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोगों की जिंदा जलने से मौत (Himachal Fire Four Killed) हो गई हैं। इस हादसे में परिवार की ही एक महिला गंभीर घायल है बताई जा रही हैं जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। ये दर्दनाक घटना चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में घटित हुई। चंबा पुलिस ने इस हादसे की पुष्टि की है और घटना की पूरी पड़ताल में जुटी हुई है।

Demo Pic

ये भी पढ़ें :- पिछले ‘गणेश उत्सव’ में 3 साल की मासूम से की थी अमानवीयता, इस बार मौत की सजा के साथ मिला न्यायपिता के साथ जिंदा जल गए तीन मासूम बच्चे
जानकारी के अनुसार, ये हादसा (Fire Accident) आधी रात को तब हुआ जब पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था। तभी अचानक आग लग गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही परिवार के सदस्य आग की लपटों में घिर गए और पिता के साथ उसके डेढ़ साल, चार व छह साल के 3 बच्चे जिंदा जल गए। हादसे में बच्चों की मां भी बुरी तरह से जलकर घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें :- LJP के सांसद Prince Raj पर महिला से बलात्कार का आरोप, पुलिस में दर्ज हुआ केस, पार्टी में मची हलचल

Demo Pic

Himachal Fire Four Killed : चंबा पुलिस के अनुसार, आज मंगलवार तड़के तीन बजे के करीब हुई इस दर्दनाक घटना में 26 वर्षीय मुहम्मद रफी और उसके तीन बच्चों की जलकर मौत हो गई है। जबकि उसकी पत्नी का अस्पताल में इलाज जारी है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- अब सीएम जयराम ठाकुर की बारी ! दिल्ली तलब करने पर कांग्रेस ने कहा-संभाल लें कुर्सी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow