Naya India

सुकमा में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने पुलिस पर किया हमला, अधिकारी समेत 3 पुलिसकर्मी शहीद

रायपुर | Naxalite Encounter in Sukma: छत्तीसगढ़ नक्सलियों के साथ हुए एनकाउंटर में 3 पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं। राज्य के सुकमा में शनिवार सुबह हुई नक्सलियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक सहायक उपनिरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में दो जवानों के भी घायल होने की खबर सामने आई है। राज्य के मुख्यमंत्री भुपेन्द्र बघेल ने इस घटना पर गहरा दुख जताया है।

Naxalite Encounter in Sukma:  पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के जगरगुंडा और कुंदेड़ गांव के बीच सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच शनिवार सुबह हुई मुठभेड़ में डीआरजी के सहायक उपनिरीक्षक रामुराम नाग, सहायक आरक्षक कुंजराम जोगा और सैनिक वंजाम भीमा शहीद हो गए हैं। बता दें कि, राज्य में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है।

Twitter – ANI

Naxalite Encounter in Sukma:  बताया जा रहा है कि, आज सुबह जगरगुंडा थाना से डीआरजी की एक टीम को नक्सल प्रभावित इलाके में गश्त के लिए रवाना किया गया था। टीम जब सुबह नौ बजे जगरगुंडा और कुंदेड़ गांव के बीच पहुंची तो नक्सलियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एक सहायक उपनिरीक्षक समेत 3 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। नक्सलियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीआरजी के जवान दंतेवाड़ा और सुकमा से निकले थे। इस दौरान पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए नक्सलियों ने गस्त टीम पर हमला कर दिया।

Naxalite Encounter in Sukma:  गौरतलब है कि, इससे पहले 8 फरवरी को भी राज्य के बीजापुर-सुकमा सीमा पर पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली वहां से भाग छूटे थे।

Exit mobile version