nayaindia Chapra Road Accident: शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला
देश | बिहार| नया इंडिया| Chapra Road Accident: शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला

छपरा में दर्दनाक हादसा, शादी की रस्म निभा रही महिलाओं को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत, कई घायल

Demo Pic

छपरा | Chapra Road Accident: बिहार में एक भायनक एक्सीडेंट ने शादी की खुशियों में ग्रहण लगा दिया। राज्य के छपरा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें शादी समारोह के दौरान रस्म निभा रही महिलाओं को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 घायल हो गईं। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Petrol Diesel Price Hike: पांच दिन में चौथी बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आज कितना हुआ इजाफा

चीख-पुकार के बाद मातम में बदली खुशियां
Chapra Road Accident: मिली जानकारी के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर के पास शुक्रवार रात को हुआ है। जहां सड़क किनारे कई महिलाएं शादी समारोह के लिए (डोमकच) शादी की एक रस्म निभा रहीं थी तभी एक ट्रक अनियंत्रित होकर आया और महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इस दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

ये भी पढ़ें:- India-China Border Dispute : विदेश मंत्री एस जयशंकर बोले- भारत-चीन के बीच सबकुछ सामान्य नहीं, चीन ने बॉर्डर पर…

सदर अस्पताल में चल रहा इलाज
हादसे की सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद हालत ज्यादा खराब होने के चलते घायल महिलाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- Kashmir Files : सीएम केजरीवाल के बयान पर गोवा के सीएम प्रमोद ने घेरा,कहा- उन लोगों के लिए…

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार
पुलिस के अनुसार, गांव में लुकमान हुसैन के बेटे की शादी की रस्म निभाई जा रही थी। उसी दौरान सीवान की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने महिलाओं को रौंद दिया। जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, पांच घायल हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:- बालिका से दुष्कर्म करने वाले रिश्तेदार को आजीवन कारावास की सजा

Leave a comment

Your email address will not be published.

2 × three =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वायनाड में राहुल के कार्यालय पर हमला
वायनाड में राहुल के कार्यालय पर हमला