nayaindia कार पर गिर गया कंटेनर, राजस्थान सरकार के अफसर समेत चार की दर्दनाक मौत - Naya India
kishori-yojna
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

कार पर गिर गया कंटेनर, राजस्थान सरकार के अफसर समेत चार की दर्दनाक मौत

पाली। राजस्थान के पाली जिले के गुडा एंडला थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह कार पर कंटेनर गिर जाने से एक महिला सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी देखा तो सहम गया।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र में बालराई के पास एक ट्रेलर पर रखा कंटेनर अचानक पास से गुजर रही कार पर गिर गया और कार उसके नीचे दब गई। इससे चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। शवों को गुंदोज अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

गुडा एंदला थाना अधिकारी ने बताया कि हादसे में मनोज शर्मा निवासी जालोर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा नगर सर्वोदय स्कूल के पास भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी प्लॉट नंबर 633 विस्तार कमला नेहरू नगर जोधपुर व रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे की नीचे दबने से मौत हो गई।

अजमेर के वित्तीय सलाहकार की मौत
हादसे में जालोर निवासी मनोज शर्मा की मौत हो गई। शर्मा जो वर्तमान में अजमेर वित्तीय सलाहकार (Ajmer Financial Advisor) के पद पर कार्यरत थे। शर्मा पाली जिला कोषाधिकारी के पद पर भी रह चुके हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एमपी- राजस्थान में भारतीय वायुसेना के तीन विमान क्रैश, तो क्या हवा में टकरा गए विमान?
एमपी- राजस्थान में भारतीय वायुसेना के तीन विमान क्रैश, तो क्या हवा में टकरा गए विमान?