nayaindia Sensational Murder in Prayagraj: प्रयागराज में परिवार के 5 लोगों की हत्या
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Sensational Murder in Prayagraj: प्रयागराज में परिवार के 5 लोगों की हत्या

प्रयागराज में सनसनीखेज वारदार! बेरहमी से परिवार के 5 लोगों की हत्या, एक मासूम अस्पताल में भर्ती

प्रयागराज | Sensational Murder in Prayagraj: उत्तर प्रदेश की राजधानी प्रयागराज से एक बार फिर सनसनीखेज घटना सामने आई है। आज शनिवार सुबह थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना में एक 5 साल की बच्ची पर भी हमला हुआ है। जो घायल है और अस्पताल में भर्ती है। आपको बता दें कि, इससे पहले नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें:- CISF जवानों की बस पर हुए आतंकी हमले का डराने वाला Video आया सामने! धमाकों से गूंजा इलाका

हत्या के बाद घर को भी लगाई आग
Sensational Murder in Prayagraj: जानकारी में सामने आया है कि प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में बीती देर रात एक ही परिवार के 5 लोगों की बेहद ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। शव पर धारदार चोट के निशान है। आरोपियों ने मृतक के घर में आग लगा दी। घटना की सूचना पर एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। साथ ही घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:- हनुमान चालीसा पर जंग! सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा, बैरिकेड तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश

घर से उठ रहा था धुंआ
पुलिस ने बताया कि, गांववालों से मिली सूचना के मुताबिक, सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे और घर के अंदर से धुंआ उठ रहा था। जिसे पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया। घटना की जांच जारी है। वारदात में 5 साल की बच्ची भी इस घटना में घायल हुई है। उसे प्रयागराज के स्वरूपरानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़़ें:- राजस्थान में गरमाया 300 साल पुराने मंदिर को ध्वस्त करने का मामला, विहिप निकालेगी कांग्रेस की अंतिम यात्रा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 9 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारी यातायात से मध्य दिल्ली में जाम की स्थिति
भारी यातायात से मध्य दिल्ली में जाम की स्थिति