Minor raped by 6 people :  14 वर्ष की नाबालिग छात्रा पायी गई 5 महीने की गर्भवती
देश| नया इंडिया| Minor raped by 6 people :  14 वर्ष की नाबालिग छात्रा पायी गई 5 महीने की गर्भवती

14 वर्ष की नाबालिग छात्रा पायी गई 5 महीने की गर्भवती, रेप करने वालों की संख्या जानकर आपकों भी आ जाएगा गुस्सा

Minor raped by 6 people :

पोल्लाच्चि  | Minor raped by 6 people : देश में अब महिलाओं के साथ ही बच्चियां दरिंदगी का शिकार हो रही हैं. एक शर्मसार करने वाले मामला तमिलनाडु के पोल्लाच्चि से सामने आया है. यहां 14 साल की एक बच्ची 5 महीने की गर्भवती पाई गई है. बताया जा रहा है कि 5 महीने तक बच्ची की गर्भवती होने की बात को घरवालों ने दबाकर रखी थी. पड़ोसियों को इस बात की जानकारी लगने के बाद घरवाले हरकत में आए हैं. अब जाकर घरवालों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.  दर्ज की गई शिकायत में पता चलता है कि इस बच्ची के साथ एक या दो नहीं बल्कि 6 लोगों ने दुष्कर्म किया था.

Minor raped by 6 people :

दुष्कर्म  करने वालों में एक अधेड़ भी शामिल

Minor raped by 6 people : पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार पीड़िता के साथ Rape करने वालों में एक अधेड़ व्यक्ति भी शामिल था. बताया जा रहा है कि पीड़िता को एक अपनी ही स्कूल में पढ़ने वाले लड़के सा प्यार हो गया था. युवक ने पीड़िता के साथ घूमना फिरना भी शुरू कर दिया था. पड़ोसी होने के कारण घरवालों को भी इनपर शक नहीं हुआ. लेकिन लड़के के मन में तो कुछ और ही था. लड़के ने बहला कर नाबालिग को संबंंध बनाने के लिए तैयार कर लिया. इसके बाद लड़के ने Rape के दौरान एक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर आए दिन पीड़िता का शोषण करता. इस बात की जानकारी जब पीड़िता के अंकल को मिली तो. उसने भी बच्ची के ही साथ गलत काम किया.

Minor raped by 6 people :

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पोक्यो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में अंकल को छोड़कर सभी आरोपी नाबालिग है. इनमें से पुलिस ने 31 वर्ष के आरोपी समेत दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकि के आरोपियों को घर वालों ने कहीं छिपा दिया है. पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *