Mumbai के ठाणे में बड़ा हादसा, पांच मंजिला बिल्डिंग का स्लैब गिरने से 7 लोगों मौत, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया|

Mumbai के ठाणे में बड़ा हादसा, पांच मंजिला बिल्डिंग का स्लैब गिरने से 7 लोगों मौत, मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका

फोटो प्रतीकात्मक

मुंबई | मुंबई के ठाणे में शुक्रवार रात एक बड़े हादसे ने 7 लोगों की जान ले ली. ठाणे के उल्हासनगर (Ulhasnagar) जिले में एक रिहायशी इमारत की स्लैब (Slab Collapse) गिरने से कई लोग दब गए जिसमें सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में कई और लोगों के फंसे होने की आशंका है. हादसा के समय वहां धूल का गुब्बार उठ गया और चीखने चिल्लाने की आवाजे आने लगी.

ये भी पढ़ें:-  विदेश यात्रा करने वालों को अभी और करना होगा इंतजार, 30 जून तक International flights पर प्रतिबंध

जानकारी के अनुसार, अभी 3-4 लोग और फंसे हो सकते हैं. म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के अधिकारी फायर ब्रिगेड टीम के साथ घटनास्थल पर बचाव कार्य में लगे हुए है. ये लोग मलबे में फंसे लोगों को तलाषने और निकालने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan COVID Update: राजस्थान में मिली Corona से मौतों में भी राहत, लगातार घट रहे नए Positive

जानकारी के अनुसार, हादसा शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे के करीब हुआ बताया गया है. साई सिद्धी बिल्डिंग (Sai Sidhi Building) में 5वीं मंजिल से स्लैब नीचे गिरा और चैथी, तीसरी, दूसरी और पहली मंजिल की छत को तोड़ते हुए नीचे आ गिरा. हादसे के वक्त पांचवीं मंजिल पर कई लोग मौजूद थे. अब तक 7 लोगों के शवों को मलवे से निकाला जा चुका है. ठाणे नगर निगम का बचाव कार्य में लगा हुआ है. इस इमारत में कुल 29 फ्लैट्स हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस बिल्डिंग में 26 परिवार रहते थे. यह इमारत करीब 26 साल पुरानी बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:- केंद्रीय वित्त मंत्री का ऐलान! COVID-19 से जुड़ी राहत सामग्री पर नहीं लगेगा टैक्स

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
शादी के मंडप में बैठकर लैपटॉप में काम करता नजर आया दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन तो …
शादी के मंडप में बैठकर लैपटॉप में काम करता नजर आया दूल्हा, दुल्हन का रिएक्शन तो …