nayaindia Rajasthan Congress AAP : राहुल गांधी के मजे, कहा- पहले कांग्रेस जोड़ो..
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Rajasthan Congress AAP : राहुल गांधी के मजे, कहा- पहले कांग्रेस जोड़ो..

AAP ने लिए राजस्थान कांग्रेस और राहुल गांधी के मजे, कहा- पहले कांग्रेस जोड़ो यात्रा’ निकालें

Rajasthan Congress AAP :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Rajasthan Congress AAP : कांग्रेस के लिए बीते कुछ साल काफी परेशानी वाले रहे हैं. एक ओर जहां कांग्रेस लगातार चुनाव हार रही है वहीं दूसरी ओऱ जिस राज्य में सरकार है भी वहां भी पार्टी आंतरिक कलह से जुझ रही है. पंजाब विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को कुछ ऐसी ही स्थिति की सामना करना पड़ा था जो अभी राजस्थान में हो रहा है. वहीं के परिणामों का क्या हुआ था ये तो सबके ही पता है. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार को राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है. राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और राजस्थान के सियासी संकट को देखते हुए आप ने कहा है कि कांग्रेस को पहले ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा’ निकालनी चाहिए.

Rajasthan Congress AAP : अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने सियासी नाटक को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की खिल्ली उड़ाई. पार्टी ने कहा कि सत्ता के संघर्ष में कांग्रेस के दो नेता जनादेश का ‘मजाक’ उड़ा रहे हैं. राजस्थान में आप के प्रभारी विनय मिश्रा ने ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा प्रगति पर है, जबकि दूसरी तरफ राजस्थान में पार्टी के विधायक, ‘विधायक तोड़ो’ कार्यक्रम में दौड़ रहे हैं. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की बजाय पहले ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा’ निकालनी चाहिए. उन्होंने इस सियासी संकट के संदर्भ में कहा कि पूरे देश के लोग उन पर हंस रहे हैं.

Must Read : यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाला: कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

Rajasthan Congress AAP : बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस को तब संकट का सामना करना पड़ा जब गहलोत के समर्थक कई विधायकों ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाये जाने की संभावना को देखते हुए रविवार को इस्तीफा दे दिया. ये विद्रोह कांग्रेस विधायक दल की बैठक से ठीक पहले दिखा. ऐसे में एक बार फिर से पार्टी के अंदर मतभेद साफ हो गया और दूसरी राजनीतिक पार्टियों ने मजे लेने शुरू कर दिए.

Must Read : गुलाम नबी आजाद ने बनाई नई पार्टी, कहा- 370 बहाल करना मुद्दा नहीं होगा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 4 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड के मुख्य सचिव को किया तलब
सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड के मुख्य सचिव को किया तलब