ताजा पोस्ट

दिल्ली के बुजुर्गों को निशुल्क में राम जन्मभूमि के दर्शन कराएगी AAP सरकार...

Share
दिल्ली के बुजुर्गों को निशुल्क में राम जन्मभूमि के दर्शन कराएगी AAP सरकार...
नई दिल्ली | AAP Delhi Ram Mandir : आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ी घोषणा की है. सीएम ने कहा कि अब दिल्ली के सभी बुजुर्ग निशुल्क अयोध्या आकर राम जन्मभूमि के दर्शन कर पाएंगे. उन्होंने कहा कि पहले से हमारी सरकार कई तीर्थ स्थलों के दर्शन कराने के लिए योजना चला रही है. कल सुबह कैबिनेट की बैठक बुलाई है, जिसमें राम जन्मभूमि अयोध्या को भी तीर्थ स्थलों की सूची में शामिल करने का निर्णय लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है, तो उत्तर प्रदेश के निवासियों को भी मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा करवाएंगे.

जैसे मुझे मिला सौभाग्य वैसे दिल्ली के लोगों को भी मौका

AAP Delhi Ram Mandir : अपने यूपी दौरे का जिक्र करते हुए सीएम केजरीवाल ने बताया कि रामजन्मभूमि में श्रीरामचंद्र जी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. उन्होंने कहा कि कल रात हम लोगों ने सरयू मां की आरती की थी. आज सुबह हनुमानगढ़ी जाकर हनुमान जी के दर्शन किए. इसके बाद प्रभु श्रीराम जी के दर्शन किए. उन्होंने कहा कि मैं भगवान श्रीरामचंद्र जी से अपने देश के लिए प्रार्थना करता हूं कि सभी देशवासी हमेशा खुश रहें, सबका मंगल हो. सीएम ने कहा कि भगवान श्रीराम के दर्शन करने का जैसे मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ वैसे ही यह सौभाग्य हर भारतवासी को प्राप्त हो. इसे भी पढें- एनसीपी नेता नवाब मलिक का दावा – समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं, एनसीबी अधिकारी के पिता का पलटवार..

हमने भी मंदिर निर्माण के लिए दिया है दान

AAP Delhi Ram Mandir : सीएम केजरीवाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए हमने भी दान दिया है. लेकिन दान ऐसा होना चाहिए कि दायां हाथ दे और बाएं हाथ को पता न चले. यह मेरे और भगवान के बीच की बात है. उन्होंने कहा कि हम दिल्लीवासियों को मुफ्त में तीर्थ यात्रा करवाते हैं. उसमें वैष्णो देवी, शिरडी महाराज, रामेश्वरम, द्वारका, पूरी, हरिद्वार, मथुरा और वृंदावन समेत कई सारे तीर्थ स्थल शामिल हैं. दिल्ली में कल सुबह 11 बजे हमने कैबिनेट की विशेष बैठक रखी है. उसमें हम अयोध्या को भी तीर्थ यात्रा की सूची में भी शामिल करेंगे और अब दिल्ली के लोग राम जन्मभूमि अयोध्या आकर रामलला के भी दर्शन कर पाएंगे. इसे भी पढें-पीएम मोदी के शासन की योजनाएं राजनीति या वोट बैंक की राजनीति का हिस्सा नहीं बल्कि भारतीय दृष्टिकोण का हिस्सा – सीएम योगी
Published

और पढ़ें