Bengal violence: कंगना की बढ़ी परेशानियां, बंगाल में दर्ज हुआ FIR

Must Read

Kolkata: एक ओर कोरोना के  कारण देशबर में मातम पसरा हुआ है तो दूसरी ओर बंगाल हिंसा ने भी खूब सुर्खियीं बटोरी हैं. ताजा मामला बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जुड़ा हुआ है. कंगना की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है.  जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में कंगना के खिलाफ  FIR दर्ज कराई गई है. दर्ज की गई शिकायत में कंगना पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का काम किया  है.  लोगों को भड़काने के संबंध में TMC नेता ऋजु दत्ता ने एफआईआर दर्ज कराई है.  FIR में कहा गया है कि कंगना ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा चलाने और नफरत का माहौल पैदा करने का काम किया है. ऋजु ने पुलिस को कंप्लेंट के साथ ही  कंगना के  आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए कहा है कि उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किए जिन्हें उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में दर्शाया. ऋजु ने कहा कि  कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है.

ट्विटर ने कंगना का एकाउंट किया था सस्पेंड

कंगना द्वारा लगातार बंगाल पर दिये जा रहे बयानों को देखते हुए  ट्वीटर ने पहले ही एक्शन लेते हुए    कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया था. इस संबंध ट्वीटर ने कहा था कि  कंगना  लगातार काफी वक्त से वे भड़काऊ ट्वीट करती रही थीं. इसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था. बता दें कि  ट्विटर हैंडल सस्पेंड होने के बाद कंगना अब भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का इस्तेमाल कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup : ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, भारत में संसाधनों की कमी रहने पर यहां T20 World Cup नहीं कराना चाहिए

पुलिस को दी गई तस्वीरें और स्क्रीनशॉर्ट

कंगना के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर  के साथ ही टीएमसी नेता  ऋजु ने उन तस्वीरों और स्क्रीनशॉट को भी पुलिस स्टेशन में जमा कराया है जिन्हें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था. मालूम हो कि बंगाल चुनाव के दौरान कंगना खुलकर BJP का समर्थन करती दिखाई पड़ी थीं और उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ काफी कुछ आपत्तिजनक लिखा था.

इसे भी पढ़ें-UP: भाजपा विधायक Dal Bahadur Kori का कोरोना से निधन, पहले जान गंवा चुके भाजपा के तीन और विधायक

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

पेट्रोल बना सिरदर्द

पेट्रोल और डीजल के दाम आज जितने बढ़े हुए हैं, पहले कभी नहीं बढ़े। वे जिस रफ्तार से बढ़...

More Articles Like This