nayaindia Compare Modi with Krishna : BJP नेता ने की पीएम मोदी की कृष्ण से तुलना...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Compare Modi with Krishna : BJP नेता ने की पीएम मोदी की कृष्ण से तुलना...

भगवान राम के बाद अब BJP नेता ने की पीएम मोदी की कृष्ण से तुलना…

PM Europe tour from today
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Compare Modi with Krishna : राज्यसभा में बुधवार को जनजातीय मंत्रालय से जुड़े एक विधेयक पर चर्चा करते हुए एक बार फिर से पीएम मोदी भगवान बताने की कोशिश की गई. BJP की एक महिला सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान कृष्ण से कर दी. उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण की ही तरह पीएम मोदी के पास भी 16 कलाएं हैं. हालांकि उनके आगे बोलने के पहले ही उप सभापति हरिवंश ने भाजपा सदस्य को दो बार नसीहत दी कि वह अपनी बात केवल विधेयक तक सीमित रखें.

Compare Modi with Krishna :
Image Source : Social Media

निजी स्वार्थ को छोड़कर देश कल्याण में लगे हैं मोदी

Compare Modi with Krishna : उच्च सदन में भाजपा की संपतिया उइके ने संविधान (अनुसूचित जातियां और अनुसूचित जनजातियां) आदेश (संशोधन) विधेयक, 2022 पर चर्चा में भाग लेते हुए यह बयान दिया उन्होंने कहा कि देश में कई प्रधानमंत्री हुए जिन्होंने राष्ट्र के कल्याण के लिए काम किया किंतु वे केवल भारत तक ही सिमट कर रह गये. उइके ने कहा कि लेकिन पीएम मोदी के अंदर अद्भुत इच्छाशक्ति और राष्ट्र एवं विश्व कल्याण की भावना है जिसकी वजह से वह निजी स्वार्थ को छोड़कर देश एवं दुनिया के लिए काम में लगे हुए हैं.

इसे भी पढें- KKR के खिलाफ आग उगलता है किंग कोहली का बल्ला, बस नारायण से…

चंद्रगुप्त मौर्य के बाद मोदी कर रहे हैं भारत निर्माण

Compare Modi with Krishna : उइके ने कहा कि चाहे अमेरिका हो, रूस हो या पड़ोसी दुश्मन देश पाकिस्तान हो, वे भी आज प्रधानमंत्री मोदी की की प्रशंसा करते हैं. उइके ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी आज के युग के कृष्ण भगवान हैं. सोलह कलाएं भगवान कृष्ण में थीं, वे कलाएं माननीय मोदी जी में भी हैं. भाजपा सदस्य प्रशंसा में यही तक नहीं रुकीं. उन्होंने प्रधानमंत्री के ‘‘सबका साथ, सबका विश्वास, सबका विकास, सबका प्रयास’’ आह्वान की तुलना प्राचीन भारत के सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य से कर डाली. उन्होंने कहा कि चंद्रगुप्त मौर्य ने अखण्ड भारत का निर्माण किया था, वही काम प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं.

इसे भी पढें- Uttar Pradesh : 12वीं की अंग्रेजी का पेपर लीक होने पर सरकार ने निरस्त की परीक्षा, संदिग्धों से हो रही है पूछताछ….

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर ने किया नामांकन
कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए शशि थरूर ने किया नामांकन