nayaindia Nawab Mailk Arrest Latest गिरफ्तारी के बाद मंत्रियों ने दिया धरना,..
kishori-yojna
देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Nawab Mailk Arrest Latest गिरफ्तारी के बाद मंत्रियों ने दिया धरना,..

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद मंत्रियों ने दिया धरना, कहा- इतिहास का एक काला अध्याय …

Nawab Mailk Arrest Latest :

मुंबई | Nawab Mailk Arrest Latest : मनी लॉंड्रिंग मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किए गए नवाब मलिक की गिऱफ्तारी का आज जोरदार विरोध हुआ. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई के विरोध में बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और राज्य के कई अन्य मंत्रियों ने यहां धरना दिया. राज्य के सचिवालय मंत्रालय के नजदीक महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरना स्थल पर सबसे पहले पवार पहुंचे. इस धरने के दौरान महाराष्ट्र सरकार के लगभाग सभी मंत्री पहंचे थे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. बता दें कि महाराष्ट्र में अभी त्रिशंकू सरकार है और इस धरने के दौरान भी कांग्रेस के साथ ही शिवसेना और राकंपा के नेता मौजूद रहे.

आरोपों का जवाब अदालत में देंगे

Nawab Mailk Arrest Latest : मौके पर थोराट ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केन्द्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों को खामोश करने के लिए किया जा रहा है. कांग्रेस नेता ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और देश के इतिहास का एक काला अध्याय है. राकांपा की राज्य इकाई के प्रमुख जयंत पाटिल ने कहा कि मलिक के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि मलिक, आतंकवाद से संबंधित उन पर लगे सभी आरोपों का जवाब अदालत में देंगे.

इसे भी पढें- यूक्रेन का दावा- मार गिराए रूस के 5 विमान, लेकिन कब तक कर पाएंगा महाशक्ति रूस का मुकाबला, जानें कौन किस पर है कितना भारी….

भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ कनेक्शन

Nawab Mailk Arrest Latest : बता दें कि ED ने महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक को धन शोधन के एक मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया था. मलिक को धन शोधन से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया. जिसने उन्हें तीन मार्च तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में भेज दिया. जानकारी मिली है कि ये मामला भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम, उसके सहयोगियों और मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से संबंधित है.

इसे भी पढें- Nusrat Jahan ने बिकिनी के ऊपर पहन लिया जालीदार टॉप, अटक गयी निगाहें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला
युवाओं को जागरूक करने पहुंचीं अनन्या बिड़ला