Agra's vicious thief arrested : किसी को नहीं बख्शता था ये चोर, ...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Agra's vicious thief arrested : किसी को नहीं बख्शता था ये चोर, ...

किसी को नहीं बख्शता था ये चोर, शादी के लिए लड़की देखने गये तो चुरा लिया लड़की का मोबाइल…

Agra's vicious thief arrested :

आगरा | Agra’s vicious thief arrested : अक्सर कहा जाता है कि एक बार अगर किसी बुरी चीज की लत लग जाए तो इंसान चाह कर भी उसे छोड़ नहीं सकता. कुछ ऐसा ही मामला आगरा से सामने आया है. आगरा पुलिस ने दो ऐसे पेशेवर चोरों को गिरफ्तार किया है जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. बताया गया है कि दोनों चोर प्रोफेशनल तरीके से चोरी किया करते थे . इनके खिलाफ 1 दर्जन से अधिक चोरी और डकैती के मामले दर्ज हैं. खासकर आगरा से बिहार और यूपी जाने वाली ट्रेनों में इन चोरों का खौफ था. लेकिन यह दोनों लगातार रेलवे पुलिस फोर्स के साथ ही आगरा पुलिस को भी धोखा देकर बचने में कामयाब हो जाते थे.

Agra's vicious thief arrested :

आदत के कारण टूटी थी शादी

Agra’s vicious thief arrested : आगरा के ही बरहन क्षेत्र में रहने वाले अजय उर्फ अजगर की शादी टूटने का कारण भी उसकी चोरी की लत थी. अजय चोरी का इतना आदि हो गया था कि कुछ भी कीमती चीज देखते ही उसे उठा लेता था. पिछले 7 सालों से चोरी करते आ रहे अजय की हाथ की सफाई भी अच्छी हो गई थी. इसलिए ज्यादातर मामलों में अजय बच के निकल जाता था. इसके संबंध में एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपी अजय जब अपनी शादी के लिए लड़की देखने गया था तब भी उसने वहां लड़की का ही फोन चुरा लिया था. अजय को ऐसा करते हुए युवती के भाई ने देख लिया था. उसे लगा था कि वह युवती के साथ कोई मजाक करना चाहता है इसीलिए उसने उस समय तो किसी से कुछ नहीं कहा. लेकिन बाद में जब उसे पता चला कि उसकी बहन का मोबाइल वास्तव में चोरी कर लिया गया है और सिम बंद बता रहा है तो उसे सारा माजरा समझ आ गया. इसके बाद युवती के भाई और पिता ने अजय के साथ होने वाली शादी को तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें- गोल्ड जीतने के बाद राष्ट्रीय गीत बजा इजराइल का और बैंड अनु मलिक का ! जानें, क्या है मामला…

Agra's vicious thief arrested :

लड़की की तरफ से दर्ज की गई थी शिकायत

Agra’s vicious thief arrested : जिस लड़की को देखने के लिए अजय उर्फ अजगर गया था उसने बाद में अपनी फोन के भुला जाने की सूचना थाने में भी दी थी. युवती ने सीधा सीधा अजय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि देखा देखी के दौरान उसने मेरा मोबाइल अपनी जेब में डाल लिया और वहां से रफूचक्कर हो गया. बाद में जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो कोर्ट में पेशी के दौरान व पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. यहां बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पेशी के दौरान वह फरार हुआ हो. इसके पहले भी तीन बार आगरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था और हर बार वह पुलिस को बेवकूफ बना कर भागने में कामयाब हो चुका है.

इसे भी पढ़ें- सावन विशेष : कहीं आप भी को नहीं चढ़ाते भगवान शिव पर ये 6 चीजें, करना पड़ सकता है गुस्से का सामना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow