nayaindia AIMIM twitter account hacked: AIMIM पार्टी का ट्वीटर अकाउंट हैक ...
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| AIMIM twitter account hacked: AIMIM पार्टी का ट्वीटर अकाउंट हैक ...

ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्वीटर अकाउंट हैक, एलन मस्क की लगाई तस्वीर

AIMIM twitter account hacked:

नई दिल्ली । AIMIM twitter account hacked: अपने विवादित बयानों और तेवर के कारण सुर्खियों में रहने वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का अकाउंट हैक हो गया. अकाउंट को हैक करने वाले हैं करने छेड़खानी करते हुए प्रोफाइल फोटो में एलन मस्क की तस्वीर लगा दी. इसके साथ ही ओवैसी की पार्टी का काम जहां लिखा होता था वहां एलन मस्क का नाम लिख दिया. आपको बता दें कि एलन मस्क दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं. स्पेक्स एक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक हैं. इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश के AIMIM की पार्टी चीफ का अकाउंट भी हैक कर लिया गया था. इसके बाद ट्विटर ने कार्रवाई करते हुए दोनों अकाउंट को अस्थाई रूप से बंद कर दिया था बाद में इसे एक बार फिर से खोल दिया गया.

AIMIM twitter account hacked:

सिंधिया का भी हुआ था अकाउंट हैक

AIMIM twitter account hacked: बता दें कि कुछ दिनों पहले ही केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था. फेसबुक अकाउंट को हैक करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कुछ पुरानी वीडियो डाली गई थी जिसमें वह कांग्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि इसके तुरंत बाद योगी आदित्यनाथ की आईटी टीम ने अपना अकाउंट फिर से रिकवर कर लिया लेकिन तब तक अच्छी खासी फजीहत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें – संसद भवन के बाहर प्रदर्शन की इजाजत देने के मूड में नहीं, दिल्ली पुलिस, टिकैत बोले विपक्ष उठाएगा हमारी आवाज

AIMIM twitter account hacked:

100 सीटों से चुनाव लड़ने वाले हैं ओवैसी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी ने भी मैदान में आने का ऐलान किया है. ओवैसी ने जानकारी देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में हुए 100 सीटों से चुनाव लड़ने वाले हैं. इसके साथ ही ओवैसी ने ये भी दावा किया था कि योगी आदित्यनाथ 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले हैं. ओवैसी के इस चैलेंज को योगी आदित्यनाथ ने स्वीकार भी किया है.

इसे भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह की फिर बिगडी तबीयत, मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 + 20 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वेंकेयाः आडवाणी टीम के आखिरी सदस्य की विदाई!
वेंकेयाः आडवाणी टीम के आखिरी सदस्य की विदाई!