Asaduddin Owaisi BJP AIMIM : AIMIM प्रमुख ओवैसी ने हैदराबाद के प्रसिद्ध ....
ताजा पोस्ट | देश | राजरंग| नया इंडिया| Asaduddin Owaisi BJP AIMIM : AIMIM प्रमुख ओवैसी ने हैदराबाद के प्रसिद्ध ....

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने हैदराबाद के प्रसिद्ध चारमीनार को बताया अपने अब्बा की इमारत, कहा- आइए…

Asaduddin Owaisi BJP AIMIM :

नई दिल्ली | Asaduddin Owaisi BJP AIMIM : असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने उतरने वाले ओवैसी ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. विशेष समुदाय की राजनीति के लिए जाने जाने वाले ओवैसी ने हैदराबाद के प्रसिद्ध चारमीनार को अपने अब्बा की इमारत करार दे दिया. उन्होंने कहा कि ये हमारे अब्बा की इमारत है आइए यहां मिलकर BJP को खदेड़ने की कोशिश करें. उन्होंने कहा कि भारत में मुसलमानों की स्थिति दिन पर दिन बैंड बजाने वालों जैसी हो गई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह बैंक जाने बालों की शादी में सबसे ज्यादा जरूरत होती है लेकिन उन्हें शादियों में बाहर ही रोक दिया जाता है. उसी तरह भारत में मुसलमानों को चुनाव के समय वोट डालने तक साथ रखने के बाद मुख्यधारा से अलग कर दिया जाता है.

मोदी और योगी पर साधा निशाना


Asaduddin Owaisi BJP AIMIM : ओवैसी ने हैदराबाद की जनता को लोकसभा चुनाव के लिए धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हैदराबाद की जनता को लाखों सलाम जिन्होंने भाजपा को हराने में मेरी मदद की. ओवैसी ने कहा कि मेरे खिलाफ बोलने के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी आ गए थे यहां तक की मुख्यमंत्री बाबा योगी आदित्यनाथ में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी ने भी एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था. इसके बाद भी हैदराबाद की आवाम ने सबको बता दिया कि वह किसे पसंद करती है.

इसे भी पढ़ें – Lakhimpur Khiri : मंत्री के बेटे पर मामला तो दर्ज हुआ लेकिन गिरफ्तारी तो छोड़िए अब तक पूछताछ भी नहीं, जानें क्या बोले ADG

यूपी चुनाव पर कही ये बात

Asaduddin Owaisi BJP AIMIM : ओवैसी ने 5 महीने बाद होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव पर बात करते हुए कहां की अब मुस्लिमों को खुद निर्णय लेना है कि वह नेता बनेंगे या सिर्फ वोटर. ओवैसी ने कहा कि आज की दुनिया में उसी की इज्जत होती है जिसका प्रतिनिधित्व होता है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय की आबादी किसी भी मायने में कम नहीं है. लेकिन इसके बाद भी प्रतिनिधित्व नहीं मिलने के कारण आज उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की दुर्दशा हो गई है.

इसे भी पढ़ें-दिवाली से पहले रेलवे कर्मचारियों को केन्द्र सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगा 78 दिन के वेतन के बराबर बोनस

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पाकिस्तानी गेंदबाजों ने दिखाया गेंदबाजी का जलवा, दूसरे टी-20 में बांग्लोदश को हराकर सीरीज की अपने नाम
पाकिस्तानी गेंदबाजों ने दिखाया गेंदबाजी का जलवा, दूसरे टी-20 में बांग्लोदश को हराकर सीरीज की अपने नाम