nayaindia UP Election BJP Congress : BJP से भी खराब है अखिलेश, मुसलमान कांग्रेस...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| UP Election BJP Congress : BJP से भी खराब है अखिलेश, मुसलमान कांग्रेस...

UP Election : BJP से भी खराब हैं अखिलेश, मुसलमान कांग्रेस को करें सपोर्ट…

UP Election BJP Congress :

लखनऊ | UP Election BJP Congress : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को नीचा देखाने में लगी हुआ हैं. इश चुनानी रण में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भाजपा और सपा ही मानी जा रही है. चुनावी जानकार भले ही कांग्रेस को इस चुनाव में तीसरे नंबर की पार्टी मान रहे हैं लेकिन प्रियंका गांधी के हौसले बुंलद हैं. इसी क्रम में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने सपा को मुसलमानो के लिये भाजपा से भी ज्यादा नुकसानदेह बताया है. उन्होंने कहा कि सही मायनों में धर्म निरपेक्ष दल की भूमिका निभा रही कांग्रेस के हाथों को विधानसभा चुनाव में मजबूत करने की जरूरत है.

अखिलेश, मुसलमानों के लिए भाजपा से भी खराब

UP Election BJP Congress : कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में मौलाना ने कांग्रेस को समर्थन देते हुये ने कहा कि अखिलेश यादव मुसलमानों के लिए भाजपा से भी खराब हैं. उनके हाथ गैर जिम्मेदार है जिन पर सूबे की बागडोर सौंपना मुनासिब नहीं होगा. प्रदेश को यादववाद और जाटववाद की बजाय मानववाद की ज्यादा जरूरत है. उन्होने कहा कि अखिलेश यादव जिस अहंकार से ग्रस्त हैं और मुस्लिम लीडरशिप को किनारे लगाकर बीजेपी से हाथ मिलाकर सपा का झण्डा बुलन्द करने चले हैं, उनका सपना कभी साकार नहीं होगा.

इसे भी पढें- राकेश टिकैत का यू टर्न, कहा- गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ का जीतना जरूरी…

गलतफहमी से हम कांग्रेस से दूर हुए थे

UP Election BJP Congress : मौलाना ने कहा कि कुछ लोगों की गलतफहमी से हम लोग कांग्रेस से दूर हो गए थे. हमने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को सच्चा सेक्युलरिस्ट पाया है. कांग्रेस के हाथों को मजबूत करने का काम करना है. देश प्रदेश की भलाई के लिए कांग्रेस का आना जरूरी है. भाजपा सरकार की मनहूसियत से बचाने के लिये कांग्रेस काे लाना ही होगा. यूपी में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस विजय की ओर अग्रसर है और मैं पूरे भारत में कांग्रेस के समर्थन में प्रचार- प्रसार करूँगा और अल्पसंख्यकों, दलितों और पिछड़ों की आवाज को बुलंद करता रहूंगा.

इसे भी पढें- Madhya Pradesh : पहले पति के साथ संदिग्ध अवस्था में देख 5वें पति ने कर दी हत्या…

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
इस “महाघोटाले” के सामने तो तमाम पुराने “घोटाले” फीके पड़ गए
इस “महाघोटाले” के सामने तो तमाम पुराने “घोटाले” फीके पड़ गए