nayaindia Akhilesh Yadav ने पूछा- क्या थाने में भी योगी चलाएंगे बुलडोजर...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Akhilesh Yadav ने पूछा- क्या थाने में भी योगी चलाएंगे बुलडोजर...

अखिलेश यादव ने पूछा- क्या थाने में भी योगी चलाएंगे बुलडोजर…

Akhilash Yadav
Source : Navbharat Times

Lalitpur Rape Case : उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) थाने में नाबालिग युवती के साथ हुए दुष्कर्म का मामला देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है. युवती के साथ बलात्कार का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि थाना प्रभारी पर लगा है. राजनीति तेज होने के बाद आरोपी थाना प्रभारी तिलकधारी सरोज को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में अब तक एफआईआर दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस पर अब जमकर राजनीति भी हो रही है. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी ललितपुर (Lalitpur) पहुंच चुके हैं. दुष्कर्म की निंदा करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी आदित्यनाथ पर हमला किया है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि क्या अब सरकार थाने पर भी बुलडोजर चलाएगी.

ये है मामला

ललितपुर (Lalitpur) थाने में 13 साल की एक किशोरी खुद के साथ में बलात्कार का मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थी. अब थाना प्रभारी पर ही कथित तौर पर उस युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. यह मामला सोशल मीडिया से लेकर प्रदेश और देश की राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चा का विषय बन गया है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस मामले में योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि मैं बस इतना पूछना चाहता हूं कि क्या योगी सरकार पुलिस स्टेशन पर भी बुलडोजर चलाएगी. क्या यूपी के थाने अराजकता के सेंटर नहीं बन गए.

इसे भी पढ़ें : बंगाल विधानसभा चुनाव गंवाने के बाद पहली बार बंगाल जाएंगे अमित शाह…

बेटी को मिलना चाहिए न्याय

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि ललितपुर में जिस बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है उसे न्याय मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में भी हमने देखा कि किस तरह मामले को दबाया गया. अगर आज भी मीडिया के माध्यम से मामला हमारे सामने नहीं आता तो शायद सरकार सोई रहती. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि पुलिस को लोगों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है. ऐसे में यदि रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम लोगों का क्या होगा.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी 3 दिनों में 3 देशों की यात्रा कर स्वदेश के लिए रवाना…

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 + eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पीएम की रैलियों का खर्च पार्टी के खर्च में जुडे
पीएम की रैलियों का खर्च पार्टी के खर्च में जुडे