nayaindia Alwar Rape Case: अलवर नाबालिग रेप केस की जांच अब CBI के हाथ
देश | राजस्थान| नया इंडिया| Alwar Rape Case: अलवर नाबालिग रेप केस की जांच अब CBI के हाथ

अलवर नाबालिग रेप केस की जांच अब CBI के हाथ, राजनीतिक दबाव के बाद सीएम गहलोत का बड़ा फैसला

जयपुर | Alwar Rape Case: राजस्थान के अलवर जिले में सामने आई मानसिक रूप से कमजोर एक नाबालिग के साथ रेप की घटना मामले ने देश की राजनीति में बवाल मचा रखा है जिसके बाद इस मामले में राजनीतिक दबाव काफी बढ़ गया है। मामला ज्यादा ही तूल पकड़ने को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने इस पूरे मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराने का फैसला लिया है। इसकी अनुशंसा राज्य सरकार ने केंद्र सरकार से कर दी है।

ये भी पढ़ें:- चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने एलोन मस्क को पंजाब में किया आमंत्रित, मस्क ने कहा- सरकार के साथ कई..

सभी के साथ बैठक में लिया गया फैसला
Alwar Rape Case: अलवर रेप मामले में विपक्षी दल लगातार CBI जांच की मांग कर रहे थे। ऐसे में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह यादव, मुख्य सचिव निरंजन आर्य, अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अभय कुमार, पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर के साथ हुई एक वीडियो कांफ्रेंस बैठक में इस मामलो की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला लिया गया। इसके लिए अब राजस्थान सरकार ने जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा कर दी है।

ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग आज बदल सकता है पंजाब चुनाव की तारीख, बैठक में हो सकते हैं बड़े फैसले

लहूलुहान हालत में बच्ची को ओवरब्रिज पर फेंक गए थे दरिंदें
आपको बता दें कि, अलवर जिले में मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था। कार में सवार कुछ युवक पिछले मंगलवार को रात में एक 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को लहूलुहान हालत में तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर फेंक गए थे। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, बच्ची लहूलुहान हालत में दर्द से कराह रही थी। जिसके बाद पुलिस ने गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंदिर पर मस्जिद और जख्म
मंदिर पर मस्जिद और जख्म