nayaindia Had to stop salary expensive : सैलरी रोकना पड़ा महंगा ! मासूम का अपहरण
देश | दिल्ली | राजस्थान| नया इंडिया| Had to stop salary expensive : सैलरी रोकना पड़ा महंगा ! मासूम का अपहरण

सैलरी रोकना पड़ा महंगा ! गुस्से में 3 साल के मासूम का अपहरण कर भागी मेड

नई दिल्ली | Had to stop salary expensive : आज के दौर में जब पति और पत्नी दोनों काम करते हैं तो घरों में नौकर का होना आवश्यक हो जाता है. खासकर जिस घर में छोटे बच्चे हों उनके लिए तो ये और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है. लेकिन कई बार देखा जाता है कि थोड़ा भी विवाद होने के पर घऱ के नौकर ही अपराध को अंजाम दे जाते हैं. ऐसा ही एक मामला नई दिल्ली के पटेल नगर से सामने आया है. जानकारी के अनुसार जब यहां रहने वाले एक दंपती की अपनी घर पर काम करने वाली बाई से सैलरी लेट होने के कारण कह सुनी हो गई तो गुस्से में आ कर बाई ही बच्चे को लेकर फरार हो गई. इतना ही नहीं बच्ची को ले जाने के बाद मेड ने उसके मां-बाप से अपना बकाया पैसा भी मांगने लगी. मेड ने मां-बाप को धमकी दी थी कि जबतक उसे उसका पैसा नहीं मिल जाता तबतक वो बच्चे को वापस नहीं करेगी.

Had to stop salary expensive :

अफरा-तफरी में मां-बाप ने दी पुलिस को सूचना

Had to stop salary expensive : घर आते हीं मालिकन को दब अपनी काम वाली बाई की हरकतों का पता चला तो वो भी आश्चर्य में पड़ गई . उसने सबसे पहले अपने पति को फोन कर सारी बात बताई. इसके बाद दोनों पुलिस के पास जा पहुंचे. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फूटेज खंगालने शुरू कर दिये. इसके बाद पुलिस की पूछताछ में पता चला कि बाई राजस्थान की रहने वाली थी. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस ने राजस्थान जाने वाली बसों की जांच करनी शुरू कर दी . इसके साथ ही वायरलेस पर सूचना और मेल पर बाई के साथ ही बच्चे की तस्वीर भेज दी गई.

इसे भी पढें- फिर भयावह हुआ Corona! देश में कोरोना से एक दिन में 4 हजार मौतें, नए संक्रमित 42 हजार पार

Had to stop salary expensive :

अलवर के पास तिजारा से हुई मेड गिरफ्तार

राजस्थान और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपी मेड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया . बताया गया है कि पुलिस ने अलवार के पास तिजारा से आरोपी मेड को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस नें 3 साल के मासूम को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी मेड ने बताया कि उसके मालिक उसे पिछले 4 महीने से सैलरी नहीं दे रहे थे. उसे दिन भी जब उसने पैसे मांगे तो मालिकों ने कहा कि अभी कम से कम 2 महीने का समय और लगेगा . यह सुनकर मेड को गुस्सा आ गया और सबक सिखाने के लिए उसने बच्चे को अगवा कर लिया.

इसे भी पढें- Bihar: आर्केस्ट्रा की आड़ में लड़कियों से करवाया जा रहा था गंदा काम, मुम्बई के डांस बार तक होती थी सप्लाई

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 20 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गीता हर युग में पथ प्रदर्शक बना रहेगाः मोदी
गीता हर युग में पथ प्रदर्शक बना रहेगाः मोदी