nayaindia Amit Shah Bengal Visit : चुनाव गंवाने के बाद पहली बार बंगाल जाएंगे अमित शाह...
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Amit Shah Bengal Visit : चुनाव गंवाने के बाद पहली बार बंगाल जाएंगे अमित शाह...

बंगाल विधानसभा चुनाव गंवाने के बाद पहली बार बंगाल जाएंगे अमित शाह…

Amit Shah Bengal Visit :
Image Source : Social Media

नई दिल्ली | Amit Shah Bengal Visit : केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे. भाजपा के एक आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है. यहां बता दें कि पिछले साल पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव गंवाने के बाद ये पहला मौका होगा जब शाह बंगाल का दौरा करेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाह अपनी यात्रा के दौरान सभी सांसदों और विधायकों सहित अपनी पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के नेताओं से मिलेंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि शाह का पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही भारत-बांग्लादेश सीमा से लगे अग्रिम इलाकों का दौरा करने का भी कार्यक्रम है.

BSF सीमा चौकी का करेंगे उद्घाटन…

Amit Shah Bengal Visit : जानकारी के अमुसार गृह मंत्री शाह हिंगलगंज में सीमा सुरक्षा बल (BSF) की तैरती सीमा चौकी का उद्घाटन करेंगे . हरिदासपुर में मैत्री संग्रहालय की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद शाम को केंद्रीय मंत्री सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश सीमा के तीन बीघा क्षेत्र का दौरा करेंगे और वहां पर बीएसएफ जवानों के साथ संवाद करेंगे. केंद्रीय मंत्री शुक्रवार को कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

इसे भी पढें- पीएम मोदी 3 दिनों में 3 देशों की यात्रा कर स्वदेश के लिए रवाना…

बंगाल में त्रस्त है BJP…

Amit Shah Bengal Visit : अमित शाह का पश्चिम बंगाल का दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब पार्टी राज्य में अपने संगठनात्मक तंत्र को मजबूत करने का प्रयास कर रही है. 2021 के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से आंतरिक कलह और दलबदल से त्रस्त है. भाजपा सूत्रों ने बताया कि वह वहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय भी जाएंगे. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि सिलीगुड़ी में अमित शाह महान गोरखा पर्वतारोही तेनजिंग नोर्गे और कूचबिहार के राजबंशी नेता ठाकुर पंचानन बरमा की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करेंगे. वहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम को दार्जिलिंग के लिए रवाना होंगे.

इसे भी पढें-एनसीपी और कांग्रेस दोनों परेशान

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen − 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दूसरी शिव सेना नहीं बनने देगी भाजपा
दूसरी शिव सेना नहीं बनने देगी भाजपा