nayaindia Amravati Massacre NIA : क्या उदयपुर की तर्ज पर ही था अमरावती कांड...
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Amravati Massacre NIA : क्या उदयपुर की तर्ज पर ही था अमरावती कांड...

क्या उदयपुर की तर्ज पर ही था अमरावती कांड ?, NIA करेगी जांच…

Amravati Massacre NIA :
Image Source : FirstPost

नई दिल्ली | Amravati Massacre NIA : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को अमरावती हुई 54 वर्षीय व्यक्ति की गला काट कर निर्मम हत्या की जांच की जिम्मेवारी सौंपी है. मंत्रालय ने मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. गृह मंत्री के कार्यालय ने शनिवार को एक ट्वीट कर यह जानकारी दी. ट्वीट में कहा गया है कि गृह मंत्रालय ने महाराष्ट्र के अमरावती में गत 21 जून को श्री उमेश कोल्हे की निर्मम हत्या से संबंधित मामले की जांच NIA को सौंप दी है. जांच एजेंसी से इस मामले में किसी संगठन की भूमिका या सम्बन्धित साजिश का अंतरराष्ट्रीय संबंध होने की गहराई से जांच करने को कहा गया है.

पुलिस ने किया है 6 लोगों को गिरफ्तार…

Amravati Massacre NIA : इस मामले में जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार श्री कोल्हे कि गत 21 जून को रात को उस समय चाकू से निर्मम हत्या कर दी गई जब वह अपनी दुकान से घर लौट रहे थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की बात कही जा रही है कि उनकी हत्या भाजपा से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादास्पद पोस्ट का समर्थन करने के कारण की गई है. अमरावती पुलिस ने इस सिलसिले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अब तक इस बात के पुख्ता प्रमाण नहीं मिल सके हैं कि ये बात सही है.

इसे भी पढें- छोटे से टेस्ट करियर में 5 शतक, सारे सीरीज के आखिरी टेस्ट में आए…

उदयपुर हत्याकांड की भी जांच कर रहा है NIA

Amravati Massacre NIA : रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि यह हत्या भी राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड की तर्ज पर ही की गई है. कई लोग सोशल मीडिया में इस बात का दावा कर रहे हैं कि ये एक सोची समझी साजिश है औऱ कहीं ना कहीं इस हत्या के पीछे सांप्रायदायिक ताकतों को हाथ है. बता दें कि उदयपुर हत्याकांड की जांच भी NIA को ही सौंपी गई है. ऐसे में अब जांच के बाद ही कुछ भी स्पष्ट हो सकेगा कि आखिर सच्चाई क्या है. बता दें कि उदयपुर में हुई हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में काफी तनाव है औऱ पूरे राज्य में हत्य़ा के बाद से इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

इसे भी पढें- काफी बदकिस्मत थे कोहली, आउट होने के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − seventeen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा
आज राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा