Inspector arrested in towel : चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले.....
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Inspector arrested in towel : चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले.....

घूसखोर दरोगा को एंटी करप्शन टीम ने तौलिए में किया गिरफ्तार, समझ नहीं पा रहा था कि चेहरा छिपाए या तौलिया संभाले…

Inspector arrested in towel :

लखनऊ | Inspector arrested in towel : देश में कड़े कानूनों के बाद भी कानून के रखवाले घूस लेने से बाज नहीं आ रहे हैं. अलग-अलग राज्यों में लगातार पुलिस कर्मी द्वारा घूस लेने की खबरें आती रहती हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कबीर नगर से जुड़ा है. यहां ₹10000 की रिश्वत लेते लेने के आरोप में एंटी करप्शन की टीम में एक दरोगा को गिरफ्तार किया है. लेकिन इस गिरफ्तारी में कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण सोशल मीडिया में एंटी करप्शन टीम की जमकर तारीफ हो रही है. गिरफ्तारी के लिए लेकर जाते हुए दरोगा की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि दरोगा का नाम राम मिलन यादव हो और यह धनघटा थाने में नियुक्त था.

Inspector arrested in towel :

तौलिए में ही किया गिरफ्तार

Inspector arrested in towel : जानकारी के अनुसार आरोपी दरोगा को एंटी करेक्शन की टीम ने तौलिए और बनियान में गिरफ्तार किया है. टीम ने उसे कपड़े पहनने के लिए भी समय नहीं दिया और वैसे ही कार में बैठा कर निकल पड़ी. आसपास के कई लोगों ने गिरफ्तार किए जाने के दौरान तस्वीरें और वीडियो बना लिए जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी दरोगा बार-बार अपना तौलिया संभालता हुआ नजर आ रहा है. इस तरह की गिरफ्तारी सोशल मीडिया से लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में भी चर्चा की विषय बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें – UIDAI ने किया आधार कार्ड की प्रक्रिया में बदलाव, जानें पूरी प्रोसेस..

Inspector arrested in towel :

जांच रिपोर्ट सही करने के लिए मांगे थे 10000

आरोपी दरोगा को एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दरोगा पर आरोप है कि उसने अब्दुल खान नाम के एक व्यक्ति से रिपोर्ट को सही कराने के लिए ₹10000 की मांग की थी. बताया जा रहा है कि इसके लिए आरोपी दरोगा बार-बार अब्दुल्ल को फोन कर रहा था और उसे रिपोर्ट में गड़बड़ी करने की धमकी दे रहा था. लगातार दरोगा की धमकी सुनने के बाद अब्दुल एंटी करप्शन के कार्यालय पहुंच गया और आप बीती बता दी. पूरा मामला समझने के बाद एंटी करप्शन की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए यह योजना बनाई.

इसे भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के साथ अपनी पोस्ट डालकर कर सकते है मोटी कमाई जानें कैसे..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पूरा हुआ राम मंदिर का इंतजार, ट्रस्ट के महासचिव ने की घोषणा..तीन तरह के पत्थर बढ़ाएंगे राम मंदिर की भव्यता
पूरा हुआ राम मंदिर का इंतजार, ट्रस्ट के महासचिव ने की घोषणा..तीन तरह के पत्थर बढ़ाएंगे राम मंदिर की भव्यता