Gujarat में Delhi के सीएम Kejariwal! 'आप' नेताओं को देंगे सियासी मंत्र, कहा- मैं आ रहा हूं, अब गुजरात बदलेगा - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Gujarat में Delhi के सीएम Kejariwal! ‘आप’ नेताओं को देंगे सियासी मंत्र, कहा- मैं आ रहा हूं, अब गुजरात बदलेगा

नई दिल्ली | Arvind Kejriwal Gujarat Visit : आम आदमी पार्टी दिल्ली के साथ-साथ अब प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य गुजरात में भी पार्टी का कद बढ़ाने की कोशिश में जुटी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज सोमवार को गुजरात दौरे पर हैं। केजरीवाल सुबह गुजरात पहुंचे। सीएम केजरीवाल अहमदाबाद में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने वाले हैं। इस कार्यालय के उद्घाटन के साथ ही गुजरात में आगामी चुनाव 2022 से पहले केजरीवाल आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को सियासी मंत्र भी देंगे। केजरीवाल के गुजरात दौरे से सियासी हलचल तेज होने लगी है।

ये भी पढ़ें:- रेल, कृषि, कानून मंत्रालय पर दावेदारी

जानकारी में सामने आया है कि पार्टी के कार्यालय के उद्धाटन के साथ ही केजरीवाल दोपहर में एक प्रेस वार्ता करने वाले हैं। जिसमें वे चुनावी रणनीति को लेकर जरूरी जानकारी दे सकते हैं। अरविंद केजरीवाल का ये दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी अगले साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी है जिसके लिए पार्टी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

ये भी पढ़ें:- Bihar में ‘चाचा-भतीजा’ के बीच ‘सियासी खेला’, Chirag Paswan का साथ छोड़, बगावत पर उतरे चाचा सहित 5 सांसद

मैं आ रहा हूं, अब गुजरात बदलेगा
केजरीवाल ने गुजरात दौरे पर जाने से पहले एक ट्वीट कर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, अब गुजरात बदलेगा। कल मैं गुजरात आ रहा हूं, गुजरात के सभी भाई-बहनों से मिलूंगा।

ये भी पढ़ें:- जी-7 बैठक के बाद चीन पर बढ़ा दबाव

अरविंद केजरीवाल का 2021 में गुजरात का ये दूसरा दौरा है। इससे पहले वे फरवरी में सूरत गए थे। तब भी वे चुनावी रणनीति के तहत स्थानीय निकाय चुनाव में पहली बार उतरी अपनी पार्टी ‘आप’ का समर्थन करने गए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *