Owaisi lashed Yogi Adityanath: नाम बदलना नहीं, काम करना जरूरी है
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Owaisi lashed Yogi Adityanath: नाम बदलना नहीं, काम करना जरूरी है

रामजन्मभूमि मार्ग का नाम Kalyan Singh के नाम पर रखने के ऐलान के बाद योगी सरकार पर बरसे ओवैसी, कही ये बात

लखनऊ | Owaisi lashed Yogi Adityanath: अयोध्या में राम मंदिर जाने वाले मार्ग का नाम पूर्व सीएम कल्याण सिंह के नाम पर रखने के ऐलान के बाद AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी को सीएम योगी का ये ऐलान पच नहीं रहा है। ऐसे में उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार ने यूपी में क्या-क्या नाम बदल दिए, कभी इलाहाबाद का नाम प्रयागराज तो कभी किसी और जगह का नाम बदल दिया।

ये भी पढ़ें :- यूपी के पूर्व सीएम Kalyan Singh पंचतत्व में विलीन, CM Yogi बोले- रामभक्ति में तज दिया, अपने सिर का ताज

नाम बदलना नहीं, काम करना जरूरी है
Asaduddin Owaisi ने योगी सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि, नाम बदलना जरूरी है या काम करना। नाम बदलने से कुछ नहीं होता, काम करिए। (Owaisi lashed Yogi Adityanath) ओवैसी ने यूपी में बैरोजगारों को लेकर कहा कि यूपी के 37 लाख नौजवान रोजगार के लिए बैठे हैं। उनको आज तक रोजगार नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें :- ‘राम’ के हुए ‘कल्याण’, अब Kalyan Singh के नाम पर होगा राम जन्मभूमि मार्ग का नाम, इन 5 जिलों में भी बदलेगा

Yogi Aditynath CM Elelction :

बता दें कि आज पूर्व सीएम दिवंगत कल्याण सिंह के नाम पर योगी सरकार ने रामजन्मभूमि मंदिर मार्ग का नाम कल्याण मार्ग रखने का ऐलान किया था इसी के साथ यूपी के 5 जिलों की एक-एक सड़क को भी कल्याण सिंह के नाम पर करने की घोषणा की थी। जिसके अनुसार, लखनऊ, अयोध्या, प्रयागराज, बुलंदशहर और अलीगढ़ में एक-एक सड़क का नाम कल्याण सिंह के नाम पर रखा जाएगा। योगी के इस ऐलान के बाद ओवैसी के इस हमले से राजनीति गरमाने लगी है।

ये भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में इस बार दही हांडी नहीं, गणेश उत्सव के लिए ज़ारी गाइडलाइन में मूर्तियों की उंचाई 4 फीट, पढ़ें पूरे निर्देश..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस का ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान कल से
कांग्रेस का ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान कल से