nayaindia Asaram Rape Case Latest : रेप पीड़िता के घर जाकर दी धमकी कहा-पूरे परिवार
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Asaram Rape Case Latest : रेप पीड़िता के घर जाकर दी धमकी कहा-पूरे परिवार

जेल में बंद है आसाराम, बाहर अनुयायी ने रेप पीड़िता के घर जाकर दी धमकी कहा-पूरे परिवार को जिंदा जला…

Asaram Rape Case Latest :
Image Source : Scroll.in

शाहजहांपुर | Asaram Rape Case Latest : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में कथावाचक आसाराम के आश्रम में लड़की का शव मिलने के मामला ठीक से ठंडा भी नहीं हुआ कि अब एक और विवाद शुरू हो गया है. आसाराम जिस युवति के साथ दुष्कर्म करने की सजा जेल में काट रहे हैं उसके परिवार ने अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. पीड़िता के पिता ने दावा किया है कि 21 मार्च को आसाराम के एक अनुयाई द्वारा उनके घर के बाहर धमकी भरा पत्र भी छोड़ा गया था, जिसे लेकर उनका पूरा परिवार खौफ में है.

Asaram Rape Case Latest :
Image Source : Hindustan

धमकी देने वाले ने मांगा था जवाब

Asaram Rape Case Latest : आसाराम के खिलाफ दुष्कर्म मामले की पीड़िता के पिता ने शनिवार को बताया कि 21 मार्च को आसाराम का एक अनुयायी उनके घर आया और जमकर हंगामा किया. उन्होंने बताया कि बाद में वह उनके घर के बाहर रखी मेज पर एक पत्र छोड़ गया, जिसमें पीड़िता के लिए कई आपत्तिजनक बातें लिखी हुई थीं. पीड़िता के पिता के अनुसार धमकी देने वाले ने अपना पूरा पता देते हुए पत्र का जवाब देने को भी कहा है. उन्होंने बताया कि पत्र में धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपना नाम राम सिंह यादव और पता गोपालपुर (मैनपुरी) लिखा है.

इसे भी पढें-राजस्थान में ये क्या हो रहा है

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

Asaram Rape Case Latest : पीड़िता के पिता ने बताया कि पत्र में धमकी दी गई है कि हो सके तो उधर ही जाकर रहो. वरना तुम्हें तुम्हारे परिवार सहित जिंदा जला देंगे और तुम्हारे लावारिस दोस्त देखते रहेंगे. इस धमकी भरे पत्र की शिकायत उन्होंने कोतवाली में लिखित रूप से की है. पीड़िता के पिता ने कहा कि गोंडा में आसाराम के आश्रम में एक लड़की की कथित हत्या के बाद उनका परिवार और ज्यादा भयभीत हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कोई उनकी फरियाद नहीं सुन रहा है और पुलिस भी सुरक्षा के नाम पर महज खानापूर्ति कर रही है. इस मामले में शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि पीड़िता की सुरक्षा के संबंध में स्थानीय अभिसूचना इकाई से वार्ता करके जरूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

इसे भी पढें-अनंतनाग में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर ढेर, कुलगाम में जारी है सुरक्षाबलों का अभियान

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देसी दवाएः वाजिब सवाल
देसी दवाएः वाजिब सवाल