रिटायर नौसेना अधिकारी से राजनाथ ने की बात

नई दिल्ली। शिव सेना के सदस्यों की मारपीट से घायल हुए मुंबई के रिटायर नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को बात की। उन्होंने कहा कि रिटायर सैन्य अधिकारियों से इस किस्म की हिंसा बरदाश्त नहीं की जाएगी। रक्षा मंत्री ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इस बीच शिव सैनिकों की हिंसा का शिकार हुए रिटायर अधिकारी की बेटी ने कहा है कि मारपीट करने वालों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होना चाहिए।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून शेयर करने से नाराज शिव सैनिकों ने रिटायर नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से शुक्रवार को मारपीट की थी। उनसे मारपीट करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। उन सभी छह लोगों को 12 घंटे के अंदर ही छोड़ दिया गया। सभी छह लोगों के ऊपर जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी वजह से उन्हें थाने से ही जमानत मिल गई।

शनिवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर हमले की निंदा की। उन्होंने ट्विट करके बताया- मुंबई में गुंडों के हमले के शिकार रिटायर अफसर से बात कर उनका हाल जाना। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। पूर्व सैनिकों पर ऐसे हमले बरदाश्त नहीं किए जा सकते हैं।

इस बीच मदन शर्मा की बेटी ने शीला ने कहा है कि आरोपियों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज होना चाहिए। यहां इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। शीला ने कहा- मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं। आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, वरना ये फिर से इसी तरह की हरकतों को अंजाम दे सकते हैं। शीला ने बताया कि फोन पर धमकियों के बाद शिव सैनिक उनके घर आए। शिवसैनिकों ने उनके पिता को बात करने के बहाने नीचे बुलाया और मारपीट की। उन्होंने यह भी कहा है कि शिव सेना के लोग सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares