Ayodhya land dispute: आप सांसद बोले चंदा चोरी करने वालों के साथ खड़ी हो गई BJP - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | दिल्ली| नया इंडिया|

Ayodhya land dispute: आप सांसद बोले चंदा चोरी करने वालों के साथ खड़ी हो गई BJP

लखनऊ |  अयोध्या में जमीन की खरीदारी में हुए घोटाले का आरोप लगाने वाले आप सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर हमला किया है. संजय सिंह ने कहा है कि जमीन घोटाले पर अब तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई है. उन्होंने कहा है कि लगता है कि BJP भी चंदा चोरों के साथ खड़ी हो गई है. संजय सिंह ने देश के राम भक्तों से अपील की है आप बहकावे में ना आए और श्री राम के नाम पर लूट मचाने वालों को सजा दिलाने के लिए खड़े हैं. आप सांसद ने कहा कि लगता है कि BJP भी प्रॉपर्टी डीलर के पक्ष में खड़ी हो गई है, ऐसे में तो कैसे न्याय आए हो सकेगा.

घर पर हमला करने में डरने वाला नहीं

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मेरे घर पर हमला करवाने से कुछ नहीं होगा.श्री सिंह ने कहा कि मैं पक्का राम भक्त हूं और किसी से डरने वाला नहीं हूं. संजय ने कुछ दस्तावेज रखते हुए कहा कि मैं अब आने वाले समय में इन चंदा चोरों की सारी पोल खोलने वाला हूं. मुझे बस देश के लोगों से यह जानना है कि वे श्री राम के भक्त हैं या फिर इन चंदा चोरों के.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan Politics: चिराग की ही तरह अपना प्लेन क्रैश करने वाले हैं पायलट ! जानें क्यों बेफिक्र हैं सीएम अशोक गहलोत

चंपत राय से पूछा सवाल

संजय सिंह ने चंपत राय से सवाल पूछते हुए कहा कि यदि हिम्मत है तो वह बताएं कि रवी मोहन तिवारी और ऋषिकेश उपाध्याय के बीच क्या रिश्ता है. बता दें कि रविवार को संजय सिंह ने जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाकर देश भर की राजनीति को गरमा दिया था. उनके इन आरोपों के बाद से देश भर में हड़कंप मच गया है. भाजपा और आम आदमी पार्टी के साथ ही कांग्रेस ने भी ट्रस्ट पर सवाल खड़े किए हैं. हालांकि इन आरोपों के बाद भी श्री राम जन्म भूमि ट्रस्ट के कई पदाधिकारियों ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी और भाजपा को अपने हनुमान पर नहीं आ रही है दया, काम निकला तो पहचानते तक नहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *