Ayodhya plot dispute : आरोप लगने से नाराज हुए साक्षी महाराज कहा-कारसेवकों पर गोली चलाने वाले ना सिखाएं भक्ति - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया|

Ayodhya plot dispute : आरोप लगने से नाराज हुए साक्षी महाराज कहा-कारसेवकों पर गोली चलाने वाले ना सिखाएं भक्ति

लखनऊ । हमेशा विवादित बयान देने के लिए प्रसिद्ध BJP सांसद साक्षी महाराज ने अब अयोध्या की जमीन खरीदारी मामले में भी प्रतिक्रिया दी है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि ट्रस्ट पर लगाए जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा है कि यदि आप सांसद संजय सिंह और अखिलेश यादव को लगता है कि कुछ गलत जो रहा है तो वो अपनी पर्ची दिखा कर अपना चंदा वापस ले सकते हैं. साक्षी महाराज ने कहा कि जानबूझकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हैं विपक्षी दल मनगढ़ंत कहानियां बनाकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि भगवान राम के धाम पर सवाल उठाकर ये लोग उनके काम में बाधा पहुंचा रहे हैं. इन्हें भगवान कभी माफ नहीं करेंगे.

कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हमें न सिखाएं भक्ति

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अगर लोग भूल गए हैं तो उन्हें याद करवाना चाहता हूं कि यह वही पार्टी है जिसने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी. उस समय इन्होंने कहा था कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता. साक्षी महाराज ने कहा कि आज हम उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर की स्थापना करने जा रहे हैं. चंपत राय के साथ में खड़े होते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि उन्होंने अपना सारा जीवन राम मंदिर को बनाने के लिए समर्पित कर दिया ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना एक तरह का पाप है. उन्होंने कहा कि कारसेवकों पर गोली चलाने वाले हमें भक्ति ना सिखाएं.

इसे भी पढ़ें- New IT Rules : Facebook ला रहा है ऐसा सॉफ्टवेयर जिससे चंद मिनटोंं में हो सकेगी फेक कंटेट की पहचान

लगाए गए हैं ये आरोप

बता दें कि आप सांसद संजय सिंह के साथ ही समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक पवन पांडे ने भी जमीन खरीदी के समय में घोटाले के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि ट्रस्ट ने जमीन की खरीदारी करते समय बड़े घोटाले किए हैं और दो करोड़ की जमीन को 10 मिनट में 18.5 करोड़ की जमीन करार कर दिया है. इन आरोपों के लगने के बाद से भारत में सियासत गरमा गई है. केंद्र पर शासन कर रही भाजपा सरकार पर लगभग सभी विपक्षी पार्टियों ने अयोध्या मामले में भाजपा को घेरने का प्रयास किया है. हालांकि ट्रस्ट के सचिव और भाजपा इन आरोपों को बेबुनियाद बता रही है. ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने कहा है कि अगर ₹1 की भी हेराफेरी पाई गई तो मैं हर सजा झेलने के लिए तैयार हूं.

इसे भी पढ़ें- अजब-गजब : दुल्हन के इंतजार में बैठा था दूल्हा लेकिन आ गई पुलिस, फिर जिसका बनना था पति बन गया उसका जेठ

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *