लो चली मैं अपनी बारात लेकर... प्रेमी ने किया शादी से इनकार, तो बैंड बाजा बारात लेकर पहुंच गई दुल्हन - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

लो चली मैं अपनी बारात लेकर… प्रेमी ने किया शादी से इनकार, तो बैंड बाजा बारात लेकर पहुंच गई दुल्हन

गोरखपुर |   शादियों के बारात निकालना एक आम बात है. लेकिन आपने कभी ऐसा तो नहीं सुना होगा कि दुल्हन बरात लेकर दूल्हे के द्वार तक पहुंच गई हो. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के लिए बैंड बाजा बारात लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. यहां यह स्पष्ट कर देंगे यह कोई सामान्य शादी नहीं थी बल्कि एक प्रेमिका की भड़ास थी और वह उसे लोगों के सामने ऐसे जाहिर करना चाहती थी जिससे लोगों को सारी बात समझ में आ जाए.

क्या था मामला

प्रेमिका का कहना है कि करीब 2 साल पहले संदीप मौर्य नाम के युवक से उसकी जान पहचान हुई थी. उसके बाद से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका ने बताया कि सब कुछ सामान्य था और प्रेमी ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे. लेकिन तभी उसकी नौकरी सेना में हो गई. प्रेमिका का कहना है कि सेना में नौकरी होने के बाद भी वह जब गांव आया तब उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन अब वह शादी से इंकार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- … देखो आसमान गिरा ! रात के 12 बजे जमा हो गये सैकड़ों लोग, किसी को पता नहीं था कारण 

पुलिस ने समझा-बुझाकर युवती को भेजा घर

युवती के बरात लेकर लड़के के घर पहुंचने के बाद घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिसकर्मी ने किसी तरह लड़की को समझा-बुझाकर घर भेज दिया. लड़की के परिजनों का कहना है कि हमें इस बात की जानकारी थी कि दोनों के बीच में कुछ चल रहा है. परिवार वालों का कहना है कि एक ही कास्ट होने के कारण हमें की शादी से कोई एतराज नहीं था लेकिन सारी परेशानी लड़के के मुकर जाने से शुरू हुई है. बता दे कि लड़की ने पहले से ही लड़के के खिलाफ FIR दर्ज कर रखी है.

इसे भी पढ़ें-  UP Board 12th Exam Cancelled: यूपी में 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द, सीएम योगी ने बैठक के बाद किया ऐलान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});