nayaindia राजस्थानः बंदूक की नोंक पर बैंक में 50 लाख की लूट, बैंककर्मी को हमला कर किया घायल - Naya India
देश | राजस्थान| नया इंडिया|

राजस्थानः बंदूक की नोंक पर बैंक में 50 लाख की लूट, बैंककर्मी को हमला कर किया घायल

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा (Nimbahera) में आज हथियारबंद बदमाशों ने एक बैंककर्मी को घायल कर करीब 50 लाख रुपए की लूट (Bank Robbery) को अंजाम देकर फरार हो गये।

जानकारी के अनुसार निम्बाहेड़ा नगर में उदयपुर रोड़ स्थित एक्सीस बैंक (Axis Bank) में आज करीब 11 बजे चार बदमाश अचानक पिस्तौल लहराते हुए बैंक में घुस गए और वहां मौजूद सभी लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने कैश कैबिन में जाकर लाखों की नकदी समेट ली। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक बैंककर्मी रोबिनसिंह को बंदूक के बट से हमला कर घायल कर दिया और नकदी लेकर भाग निकले। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

लूट की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक कर्मचारियों और वहां मौजूद लोगों से लूट की घटना की जानकारी ली।

सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद

घायल बैंककर्मी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी कराई, लेकिन उनका पता नहीं लगा है। बैंक के सीसी टीवी फुटेज में घटना कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। वहीं काउंटर पर मौजूद कैश की गणना की जा रही है। उसके बाद ही वास्तविक नकदी का पता लग पाएगा।

बैंक में पहले से मौजूद था एक साथी
जानकारी में सामने आया है कि लुटेरों का एक साथी पहले से ही बैंक में मौजूद था और चार बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। जिनमें से तीन के पास पिस्तौल थी। बैंककर्मिर्यों के अनुसार बदमाशों द्वारा लूटी गई राशि 40 से 50 लाख रूपये थी। हालांकि खाते मिलान के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘दृश्यम 2’ 100 करोड़ के पार तो ‘भेड़िया’ का भी खुला द्वार
‘दृश्यम 2’ 100 करोड़ के पार तो ‘भेड़िया’ का भी खुला द्वार