nayaindia Mayawati Attacks BJP : असल मुद्दों से बच रही है BJP...
देश | उत्तर प्रदेश| नया इंडिया| Mayawati Attacks BJP : असल मुद्दों से बच रही है BJP...

बहन जी बोलीं- धार्मिक स्थलों के मामलों को तूल देकर, असल मुद्दों से बच रही है BJP…

Mayawati Attacks BJP :
Image Source : ANI

लखनऊ | Mayawati Attacks BJP : इस विधानसभा चुनाव में अलग तरह की राजनीति करती नजर आने वाली मायावती ने एक बार फिर से भाजपा पर सीधा हमला किया है. BSP प्रमुख मायावती ने बुधवार को कहा कि देश में निरंतर बढ़ रही गरीबी, बेरोजगारी व मंहगाई से जनता का हाल बेहाल है और लोगों की आर्थिक हालात दिन पर दिन खराब होती जा रही है. बहन जी ने कहा कि ध्यान हटाने के लिए BJP और उसके सहयोगी दल धार्मिक स्थलों से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश में गरीबी, बेरोजगारी निरंतर बढ़़ रही है और आसमान छू रही मंहगाई आदि मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए BJP और उसके सहयोगी संगठन धार्मिक स्थलों से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं. इससे यहां कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं.

 

ऐसे तो देश मजबूत नहीं कमजोर होगा

Mayawati Attacks BJP : बहन जी ने कहा कि ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल आदि की आड़ में जिस प्रकार से षडयंत्र के तहत लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है. इससे देश मजबूत नहीं बल्कि कमजोर होगा. बसपा नेता ने कहा कि इसके साथ ही एक विशेष समुदाय से जुड़े स्थानों के नाम भी एक-एक करके बदले जा रहे हैं जिससे देश में नफरत और द्वेष की भावना पैदा होगी. यह अति चिंताजनक है. देश की आम जनता व सभी धर्मो के लोग सर्तक रहें.

इसे भी पढें- Visa Scam Case : कार्ति चिदंबरम के करीबी भास्कर रमन को CBI ने किया गिरफ्तार…

तोड़ने की राजनीति होनी चाहिए बंद

Mayawati Attacks BJP : मायावती ने कहा कि जो हालात हैं उसे देखकर तो लगता है कि भाजपा को केवल एक समुदाय को परेशान करना है और दूसरे को ये दिखाकर वोट बटोरना है. उन्होंने कहा कि अब समय़ आ गया है कि हमें तोड़ने की राजनीति को बंद कर जोड़ने की दिशा में काम करना चाहिए. बहन जी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि ये हालात सिर्फ एक या दो राज्यों में हैं बल्कि कुछ ऐसे ही हालात पूरे देश में हो गए हैं. बहन जी ने कहा कि लोगों को ये समझना चाहिए कि धर्म का नशा करवाकर लोगों का जरूरी चीजों से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढें-  चिंतन शिविर के बाद फिर बढ़ी कांग्रेस की चिंता, अब हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा…

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 − seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जीएसटी के पांच साल होने पर कांग्रेस का हमला
जीएसटी के पांच साल होने पर कांग्रेस का हमला