होली से पहले चुनावी रंगों के खुमार में बंगाल, मोदी संग मंच साझा कर सकते हैं डिस्को डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

होली से पहले चुनावी रंगों के खुमार में बंगाल, मोदी संग मंच साझा कर सकते हैं डिस्को डांसर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

Kolkata:  बंगाल चुनाव(Bangal election) में मोदी ( PM Modi)  मेगा रैली करने जा रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि डांस इंडिया डांस ( Dance India Dance) के जज के रूप में ग्रैंड मास्टर( Grand master) के रूप में फेमस हुए प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवती (Mithun Chakrwati)  भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इसके साथ ही बंगाल के लोगों को  मिथुन दा और पीएम मोदी मंच साझा करते हुए भी नजर आ सकते हैं.हालंकि अभी तक इन बातों के कयास भर ही लगाए जा रहे हैं. अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मिथुन दा भाजपा के लिए प्रचार करेंगे भी या नहीं, लेकिन सूत्रों की मानें तो कल कोलकाता(Kolkata) के ब्रिगेड मैदान में होने वाली पीएम मोदी का रैली में मिथुन दा भी मौजूद रहेंगे.

मिथुन से हुई फोन पर बात, लेकिन स्थिति अभी साफ नहीं

भाजपा( BJP) मिथुन चक्रवती के शामिल होने को लेकर ससपेंस बनाने का काम कर रही है. बंगाल में मिथुन की लोक्रप्रियता(popularity) किसी से भी छिपी हुई नहीं है. ऐसे में भाजपा जानकर मिथुन के पीएम के साथ मंच साझा करने के सवाल से बच रह रही है. क्योंकि इससे कहीं ना कहीं भाजपा को ही फायदा है. हालांकि उक्त विषय पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय( Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि मिथुन से फोन पर बात हुई है. लेकिन अभी इस विषय पर मैं कुछ भी बोल नहीं सकता कि वे आ रहे हैं या नहीं.

टीएमसी को आज फिर लगा बड़ा झटका

विधान सभा चुनाव के पहले से ही टीएमसी (TMC) को लगातार झटके लग रहे हैं. एक बार फिर से  टीएमसी को एक और बड़ा झटका लग गया है. पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद(MLA) दिनेश त्रिवेदी(Dinesh Trivedi) ने भी आज भाजपा का दामन थाम लिया है.पूर्व राज्यसभा सांसद आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA), केंद्रीय मंत्री पीयूष (PIYUSH GOYAL)  गोयल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गये हैं. यहां बता दें कि टीएमसी (TMC) ने कल ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी. जिसमें पार्टी ने कई नेताओं और मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिये थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Delhi: आज इंडिया गेट पर होगा नया बदलाव, सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा होगी स्थापित, PM Modi करेंगे लोकार्पण
Delhi: आज इंडिया गेट पर होगा नया बदलाव, सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा होगी स्थापित, PM Modi करेंगे लोकार्पण