इंडिया ख़बर

Bihar : गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों को GRP के जवानों ने किया गिरफ्तार

Share
Bihar : गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों को GRP के जवानों ने किया गिरफ्तार
पटना | Rape Crime Bihar News : बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शाम के 7:00 बजे टहलने निकली एक गर्भवती महिला का 3 युवकों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद युवकों ने महिला को अपने साथ ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी बेहोश महिला को पटना जंक्शन के पास रेलवे लाइन पर छोड़कर फरार होना चाह रहे थे. लेकिन तभी पीड़ित महिला को होश आया तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला का शोर सुनकर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और उतने में जीआरपी के जवान भी वहां पहुंच गए. जीआरपी के जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. Rape Crime Bihar News :

पीड़िता को पहुंचाया महिला थाना

Rape Crime Bihar News : जीआरपी के जवानों ने पीड़ित महिला समेत आरोपियों को महिला थाने पहुंचा दिया. खाना पहुंचकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. पीड़िता का कहना है कि शाम के वक्त अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकली थी तब एक कार में आए कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. कार में बैठा कर आरोपी उसे इसे सुनसान जगह पर ले गया जहां बारी-बारी तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. थाने ने पीड़िता के पति को मामले की सूचना दे दी जिसके बाद पति भी थाना पहुंच गया. पीड़िता महिला का पति पेट्रोल पंप में नाइट शिफ्ट करता है. इसलिए वह वारदात के समय भी ड्यूटी पर था. इसे भी पढ़ें - Corona Update: देश में अबतक 3 करोड़ 29 लाख से ज्यादा संक्रमितों ने Corona को दी मात, अभी 3 लाख 162 केस सक्रिय Rape Crime Bihar News :

पुलिस को है फरार आरोपी की तलाश

Rape Crime Bihar News : पूरे मामले में जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी किशोरी सहचरी ने बताया कि जीआरपी के जवानों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद उसका मेडिकल जांच कराया जा रहा है. इधर गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि फरार आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसे भी पढ़ें- OMG ! IPL के बीच में इस खिलाड़ी ने कर दी संन्यास की घोषणा, बैटिंग-बॉलिंग दोनों से है मैच विनर …
Published

और पढ़ें