इंडिया ख़बर

Bihar : पत्नी के प्रेमी को फंसान के लिए पिता ने ही कर दी बेटी की निर्मम हत्या...

ByNI Desk,
Share
Bihar : पत्नी के प्रेमी को फंसान के लिए पिता ने ही कर दी बेटी की निर्मम हत्या...
पटना . Bihar Illigal Affair Murder : सोशल मीडिया के इस दौर में अपराधी कई मायनों में पहले से ज्यादा शातिर हो गए हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना के सामने आया है. जानकारी के अनुसार एक बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के पिता को गिरफ्तार किया है. लेकिन यह मामला जितना सीधा साधा दिखता है उतना है नहीं. 2 दिनों पहले 9 साल की एक बच्ची का शव संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया था. शव को देखकर लग रहा था कि किसी व्यक्ति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो पुलिस का भी माथा घूम गया क्योंकि दुष्कर्म हुआ ही नहीं था और बच्ची के कपड़े फटे हुए थे. Bihar Illigal affair Murder :

पत्नी का अफेयर बॉयफ्रेंड को फसाना चाहता था पति

Bihar Illigal affair Murder : पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक बच्ची के माता-पिता में पिछले कुछ महीनों से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पुलिस ने इस संबंध में जब रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक बच्ची की मां का पड़ोसी से अवैध संबंध था. इस संबंध के कारण पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे. इसी के बाद पति ने अपनी ही बेटी का कत्ल कर पत्नी के प्रेमी को फंसाने की साजिश रच डाली. हालांकि पुलिस ने भी पहले शुरुआती जांच के बाद पत्नी के प्रेमी को ही हत्या का आरोपी मानते हुए गिरफ्तार किया था. इसे भी पढ़ें - खुदाई में मिला 3000 साल पुराना कब्रिस्तान, जाने क्यों कहां जा रहा है सबसे अमीर कब्र….

खुद चुराया पत्नी के बॉयफ्रेंड का फोन

Bihar Illigal affair Murder : आरोपी पति ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने खुद अपनी पत्नी के प्रेमी का मोबाइल फोन चुरा लिया था. बेटी की हत्या कर जानबूझकर मोबाइल फोन शव के पास छोड़ दिया था ताकि सारा उसी पर जाए. हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और मोबाइल फोन ट्रेसिंग के कारण पति पुलिस की गिरफ्त में आ गया. इस अपराध में आरोपी पति के एक दोस्त ने भी साथ दिया था पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. इसे भी पढ़ें- IPL 2022 Schedule Corona : भारत में ही होगा आयोजन, जानें, तीसरी लहर के बीच क्या है तैयारी..
Published

और पढ़ें