Bihar Jails Raids: जेलों में छापेमारी, आपत्तिजनक चीजें मिलने के बाद जांच शुरू
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar Jails Raids: जेलों में छापेमारी, आपत्तिजनक चीजें मिलने के बाद जांच शुरू

बिहार के कैदियों में अफरा-तफरी! जेलों में छापेमारी, आपत्तिजनक चीजें मिलने के बाद जांच शुरू

बक्सर | Bihar Jails Raids: बिहार की जेलों में बंद कैदियों में हड़कंप मचा हुआ है। बिहार पुलिस आज एक्शन मोड में आ गई है। शनिवार को सुबह बिहार पुलिस अधिकारियों में अचानक से जेलों में छापेमारी की कार्रवाई का अंजाम दिया है। जिसके बाद कैदियों में दहशत है।

हाजीपुर में पुलिस रही खाली हाथ
Bihar Jails Raids: आज सुबह-सुबह ही प्रशासनिक अधिकारी हाजीपुर जेल के अंदर छापेमारी करने पहुंच गए। हाजीपुर जिले के डीएम, एसपी सहित तमाम बड़े अधिकारी के साथ सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने जेल के अंदर करीब दो घंटे तक छापेमारी की। हालांकि, पुलिस को इस दौरान कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है। इस संबंध में डीएम उदिता सिंह बताया कि, पुलिस ने जेल का औचक निरीक्षण किया गया है। कार्रवाई के दौरान जेल के अंदर से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामदगी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:- Sorry boss! बिग बॉस 15 की टीएरपी क्यों है इतनी गिरी हुई, जानें सही दिशा में नहीं जा पाने के पांच कारण

बक्सर की जेल में भी रेड
यहीं नहीं, पुलिस ने हाजीपुर के अलावा बक्सर की सेंट्रल जेल में भी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है। डीएम एसपी के नेतृत्व में हुई इस रेड में पुलिस कर्मियों ने कैदियों के बैरकों को बारीकी से खंगाला है। यहां से पुलिस ने खैनी गुटखा के अलावा सूखी घास भी बरामद की है। जिसे देखकर आशंका है कि इस सूखी घास को नशे के रूप में कैदियों द्वारा इस्तेमाल किया जाता होगा। पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढ़ें:- कोरोना का नया वैरिएंट ‘Omicron’, हवा से फैलने में है सक्षम, वैक्सीन भी हो रही बेअसर! जानें इसके बारे में

यहां हुई कार्रवाई के संबंध में बक्सर डीएम अमन समीर का कहना है कि, पंचायत चुनाव को देखते हुए सेंट्रल जेल में छापेमारी की गई थी, इस दौरान खैनी गुटखा के अलावे सूखी घास बरामद की गई है। इसकी जांच की जा रही है। इस तरह की कार्रवाई आगे भी होती रहेगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजधानी दिल्ली में कोरोना से आज 24 लोगों की मौत, 12 हजार 527 नए मामले
राजधानी दिल्ली में कोरोना से आज 24 लोगों की मौत, 12 हजार 527 नए मामले