Lalu yadav Jeep Driving : Jeep में पटना की सड़कों पर निकले Lalu Yadav...
देश | बिहार| नया इंडिया| Lalu yadav Jeep Driving : Jeep में पटना की सड़कों पर निकले Lalu Yadav...

Bihar : अपनी पहली खरीदी गई Jeep में पटना की सड़कों पर निकले Lalu Yadav, दिखा वहीं अंदाज…

Lalu yadav Jeep Driving :

पटना | Lalu yadav Jeep Driving : देश के पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव ज्यादा दिन तक मीडिया की सुर्खियों से दूर नहीं रह पाते. कुछ समय के अंतराल पर अक्सर लालू यादव ऐसे बयान दे देते हैं या फिर कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिससे वे सुर्खियों में आ जाते हैं. लालू यादव ने एक बार फिर अपने पुराने अंदाज बिहार की जनता को दिखाएं हैं. उनके आवास पर खड़ी एक पुरानी और अपनी पहली जीप निकाली और पटना की सड़कों पर निकल गए. लालू यादव के साथ उनके कुछ सहयोगी और सुरक्षाकर्मी भी गाड़ी में बैठे दिखाई दिये. लेकिन इसमें खास बात यह रही कि जीप की स्टेरिंग खुद लालू प्रसाद यादव ने संभाल रखी थी.

Lalu yadav Jeep Driving :

समर्थकों में दिखा जोश

Lalu yadav Jeep Driving : लालू यादव का यह अंदाज राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को खासा पसंद आया. जीप ड्राइविंग के दौरान लालू यादव के समर्थक लगातार लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते रहे. लालू यादव अपनी पहली खरीदी गई जीप को चलाते हुए भावुक भी हो गए और ड्राइविंग के बाद पत्रकारों से बातचीत की. लालू यादव ने कहा कि 8 सालों बाद पटना की सड़कों में मैं अपनी पहली जीप लेकर निकला या एक अलग तरह का अनुभव है.

इसे भी पढ़ें –अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर से प्रतिबंध जल्द ही हटा लिया जाएगा, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने की पुष्टि

दुनिया में सभी किसी न किसी तरह ड्राइवर हैं

Lalu yadav Jeep Driving : जीप ड्राइविंग के बाद लालू यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस दुनिया के सभी लोग किसी ना किसी तरह से ड्राइवर ही हैं. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब के जीवन में भी प्रेम सद्भाव सौहार्द और खुशहाली रूपी गाड़ी सदैव चलती रहे और आपकी जिंदगी मजे में कटती रहे. राजद नेताओं ने कहा कि लालू यादव धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं इसका साफ अर्थ है कि बिहार में एक बार फिर से लालू राज वापस आने वाला है.

इसे भी पढ़ें-Ind Vs Nz Test : युवाओं पर होगा दारमदार, जानें क्या लगा पाएंगे बेड़ा पार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Rajasthan में पाकिस्तानी सीमा के करीब गरजे भारतीय टैंक, हेलीकाॅप्टर से उतरे कमांडोज
Rajasthan में पाकिस्तानी सीमा के करीब गरजे भारतीय टैंक, हेलीकाॅप्टर से उतरे कमांडोज