Chirag Paswan News : तो क्या अब 'चिराग ' से 'लालटेन' जलाने की तैयारी ... - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

Chirag Paswan News : तो क्या अब ‘चिराग ‘ से ‘लालटेन’ जलाने की तैयारी …

पटना |  बिहार में चिराग पासवान के लिए अचानक से सारा गणित बदल गया है. चिराग पासवान ने शायद ही कभी सोचा था कि पिता से विरासत में मिली पार्टी और ताकत उनसे इतनी आसानी से छिनी जा सकती है. लेकिन सच तो ये है कि ये सबकुछ हो गया है. बिहार के साथ ही देशभर में युवा नेता की छवि बनाने वाले चिराग अब सियासी तूफान से लड़ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच लोजपा में पड़ी इस बड़ी फूट के बाद अब चिराग को लालटेन का साये तले जलते रहने की पेशकश की गई है. जानकारी के अनुसार लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की ओर से चिराग पासवान को ऑफर दिया गया है. लालू यादव की पार्टी की ओर से कहा गया है कि चिराग पासवान घबाराएं नहीं और हमारे साथ आ जाएं.

क्या है आरजेडी का ऑफर

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आरजेडी ने चिराग पासवान को खुला ऑफर दिया है. लालू यादव की पार्टी की ओर से कहा गया है कि अभी भी चिराग को ज्यादा परेशान नहीं होना चाहिए. चिराग को कहा गया है कि उन्हें हमारे साथ आ जाना चाहिए और एनडीए के छल और प्रपंच का सही तरीके से जवाब देना चाहिए. राजद की ओर से कहा गया है कि यदि बिहार की राजनीति में दो युवा चेहरे चिराग पासवान और तेजस्वी यादव साथ आते हैं तो आने वाले समय में निश्चय ही बिहार की राजनीतिक दशा और दिशा बदल जाएगी.

इसे भी पढें- Ram Mandir News: सोशल मीडिया में BJP को घेरने की कोशिश, इस पूर्व भाजपा नेता ने कहा- राम को भी नहीं छोड़ा…अब क्या बचा? मोदी है तो मुमकिन है….

जदयू ने दी प्रतिक्रिया , जैसा कर्म वैसा फल

बिहार के विदानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को चिराग पासवान की ओर से काफी कुछ कहा गया था. उस दौरान भी नीतीश कुमार की ओर से चिराग के बारे में कुछ भी ज्यादा नहीं कहा जा रहा था. माना जा रहा है कि लोजपा की इस फूट के कारण नीतीश कुमार ही हैं. लेकिन अब तक इस बारे में चिराग की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन अब जेडीयू ने इस पूरे प्रकरण तीखी प्रतिक्रिया जरूर दी है. जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने कहा है कि जो जैसा कर्म करेगा, उसको वैसा ही फल मिलेगा. इसके साथ ही जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने लोजपा में टूट पर कहा है कि इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है और पार्टी के अंदर ही टूट हुई है.

इसे भी पढें- यूट्यूब देखकर बम बनाना सीखा और फिर लेकर पहुंच गया पुलिस स्टेशन, फिर जो हुआ …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *