Bihar Road Accident-Road Accident in Bihar-Road Accident
देश | बिहार| नया इंडिया| Bihar Road Accident-Road Accident in Bihar-Road Accident

Bihar Road Accident: 11 लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत 7 गंभीर घायल

Bihar Road Accident
Demo pic

रोहतास | Bihar Road Accident: बिहार में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, कई घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, बिहार के शिवसागर के बमहौर में NH किनारे खड़े 11 लोगों को ट्रक ने रौंद (Road Accident) दिया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। सातों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है।

Demo Pic

ये भी पढ़ें:- Rajasthan: दुष्कर्म के बाद लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर 14 साल की रेप पीड़िता ने की आत्महत्या, समाज में रोष

खाने-पीने के लिए रुके थे
Road Accident in Bihar : जानकारी के अनुसार, ईंट-भट्ठा में काम करने वाले मजदूर और उनके परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार लौट रहे थे। शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर के पास एनएच के किनारे सभी होटल पर खाने-पीने के लिए रुके थे। जैसे ही सड़क किनारे ये लोग ट्रक से नीचे उतरे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया। जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें:- देश में नए संक्रमितों की संख्या गिरकर आने लगी 60 हजार के करीब, खतरा अभी गया नहीं, रखें सावधानी

सड़क हादसे में मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल
इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल है। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने भी ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह ट्रक को छोड़कर वहां से भाग निकला। हादसे में मरने वालों में संतोष लोहरा, दिलीप लोहरा और 2 साल का आशीष लोहरा और 3 साल का बलवंत लोहरा शामिल है।

ये भी पढ़ें:- RIP Milkha Singh : ‘फ्लाइंग सिख’ ने दुनिया को कहा अलविदा, प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति ने जताया शोक

रात करीब एक बजे के पास हुआ हादसा
मामले की जांच कर रहे शिवसागर के थानाध्यक्ष के अनुसार, हादसे का शिकार हुए सभी लोग मजदूरी करते थे और यूपी से अपने गांव झारखंड लौट रहे थे। इसी बीच रात करीब एक बजे के आसपास बमहौर गांव के पास हादसा हो गया। इस घटना में चार लोगों की मौत हुई है जबकि 7 लोग गंभीर घायल हो गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *