nayaindia Modi Vaccination In Bihar : बिहार के गावों में योगी, मोदी, प्रियंका चोपड़ा और...
kishori-yojna
देश | बिहार| नया इंडिया| Modi Vaccination In Bihar : बिहार के गावों में योगी, मोदी, प्रियंका चोपड़ा और...

Bihar: बिहार के गावों में योगी, मोदी, प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने लगवाया टीका ! जानें क्या है गड़बड़ झाला…

Modi Vaccination In Bihar

पटना | Modi Vaccination In Bihar : आए दिन अधिकारियों की लापरवाही के खबरें देशभऱ से आती रहती हैं. ज्य़ादातर ऐसे मामलों में इससे आम लोगों को ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ताजा मामला बिहार से है और ये लापरवाही से ज्यादा किसी व्यक्ति की छेड़खानी से संबंधित है. पिछले कुछ दिनों से बिहार के और अन्य नेताओं के राज्य के दूरस्थ गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीकाकरण कराए जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. टेकारी प्रखंड के आंकड़ों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, झारखंड के उनके सीएम हेमंत सोरेन, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम वहां टीके लगवाए हैं.

Modi Vaccination In Bihar :

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार भी लाभर्थी

Modi Vaccination In Bihar : बता दें कि इसके पहले गया के पड़ोसी जिले अरवल से इसी तरह की गड़बड़ी सामने आयी थी जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बॉलीवुड हस्ती प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के नाम लाभार्थियों की सूची में शामिल थे. इन लिस्टों के बाहर आने के बाद से जमकर हंगामा हुआ था. खबर के बाहर आने के बाद से लोगों ने सोशल मीडिया पर सीएम नीतिश कुमार को भी घेरना शुरु कर दिया था.

इसे भी पढें-Air Force Aircraft Crashed : बाबा केदारनाथ से मांगी जा रही है दुआ, पीएम मोदी के साथ शाह और डोभाल की हाईकमान बैठक

डेटा ऑपरेटर के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी

Modi Vaccination In Bihar : इस मामले का संज्ञान लेते हुए अरवल में जिला प्रशासन ने संबंधित दो डेटा ऑपरेटर को बर्खास्त किया. करने के साथ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और यह पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है कि क्या ऐसी और भी विसंगतियां हैं. इस मामले में गया के सिविल सर्जन कमल किशोर राय ने बताया कि हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. यह साइबर अपराध का मामला प्रतीत होता है.

इसे भी पढें-पहली बार विराट कोहली ने पोस्ट की बेटी के साथ सेल्फी, फैंस ने कहा – आ गई वामिका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसान और गरीब आधिकारिक तौर पर मांग रहे आश्वासन
किसान और गरीब आधिकारिक तौर पर मांग रहे आश्वासन