बिहार

सबकुछ बेचकर पत्नी के अकाउंट में डाले थे 51 लाख, ₹11 और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भागी...

Share
सबकुछ बेचकर पत्नी के अकाउंट में डाले थे 51 लाख, ₹11 और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भागी...
पटना | Gujarat Bihar Fraud Case : पति-पत्नी के बीच का रिश्ता विश्वास पर आधारित होता है. जब इस विश्वास को ठेस पहुंचती है तो रिश्ते भी खराब हो जाते हैं. बिहार के पटना में रहने वाले एक पति पत्नी के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ. बताया जा रहे हैं कि एक पत्नी ने अपने पति को कुछ इस कदर धोखा दिया कि वह कहीं का भी नहीं रहा. पति का आरोप है कि उसने अपने पैतृक आवास और खेत बेचकर 51 लाख रुपए अपनी पत्नी के अकाउंट में डाले थे. लेकिन पत्नी के मन में कुछ और ही था.  उसने अकाउंट से सारे पैसे निकाल लिए और सिर्फ ₹11 छोड़कर अपने प्रेमी के संग फरार हो गई. बता दें कि फरार महिला के 2 बच्चे भी हैं पति ने ये पैसे गुजरात में घर खरीदने के लिए हिफाजत से रखने के लिए अपनी पत्नी को दिया था. Gujarat Bihar Fraud Case :

पत्नी के कहने पर ही बेची थी जमीन

Gujarat Bihar Fraud Case : जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी गुजरात में रहते थे. दोनों का काम वहां अच्छा चल रहा था इसलिए पत्नी ने पति को समझाया कि वह अपने पैतृक आवास और खेत को बेचकर यहीं पर घर बना ले. पत्नी की बात सुनकर पति ने भी हामी भर दी और गांव पहुंचकर सारे खेत बेच दिए. इसके बाद उन्होंने गांव में किराए का कमरा लिया जहां पति-पत्नी कुछ दिनों के लिए रहने लग गए. संपत्ति बेचने के बाद पत्नी ने पति को कहा कि आप गुजरात जाकर यह देखने की वहां कहां घर बनाना है. पत्नी की बात सुनकर पति जब गुजरात आया तो उसकी पत्नी का फोन स्विच ऑफ बताने लगा. इसे भी पढ़ें -छेड़छाड़ से परेशान बेटी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा ‘पापा बदला जरूर लेना’ Gujarat Bihar Fraud Case :

घबराकर वापस आया गांव तो कुछ और ही था माजरा

Gujarat Bihar Fraud Case : पत्नी के फोन बंद आने के बाद पति तुरंत गुजरात से लौट आया. पति जब वापस अपने किराए के मकान पर गया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी तो 3 दिन पहले ही घर खाली कर चुकी है. जांच पड़ताल में पता चला कि उसकी पत्नी का पिछले 5 सालों से का अफेयर चल रहा था और वह गांव का ही एक युवक था. मौका पाते ही पत्नी ने अकाउंट खाली कर दिया और 11 रुपए छोड़कर फरार हो गई. पति अपनी पत्नी पर धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया है. अकाउंट खंगालने के बाद पुलिस को पता चला है कि 26 लाख रुपए उसने अपने प्रेमी के अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं और 13 लाख चेक से निकाले गए हैं. इसे भी पढ़ें - ‘मुझे कोरोना है…’ ये कहते हुए 25 लाख के खाद्य सामग्री पर थूक दिया, अब कोर्ट ने दी ये सजा…
Published

और पढ़ें