nayaindia Huge Quantity Ganja Recovered in Darbhanga Three Arrested दरभंगा में भारी मात्रा में गांजा बरामद, तीन गिरफ्तार
बिहार

दरभंगा में भारी मात्रा में गांजा बरामद, तीन गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

दरभंगा। बिहार (Bihar) में दरभंगा जिले (Darbhanga District) के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा (Ganja) के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार (Sagar Kumar) ने शनिवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर रात पुलिस ने नवटोलिया मुहल्ला (Navtolia Mohalla) में अनिल झा (Anil Jha) के किराए के मकान में रह रहे मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल एवं सुपौल जिले का मोस्ट वांटेड अपराधी अभिरंजन कुमार यादव  (Abhiranjan Kumar Yadav) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 5 किलो 384 ग्राम गांजा बरामद किया है। झा ने बताया अभिरंजन कुमार के साथ उनके दो सहकर्मी दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के मंसारा गांव निवासी चंदन कुमार यादव (Chandan Kumar Yadav) एवं सुपौल जिला के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- http://एनआईए ने पीएफआई के चार सदस्यों को हिरासत में लिया

उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना अभिरंजन कुमार सुपौल जिले के पंचगछिया नदी थाना क्षेत्र के सत्यनारायण यादव का पुत्र है और सुपौल जिले के 10 मोस्ट वांटेड अपराध कर्मियों में शामिल है।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के पास से चार मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल एवं एक चार पहिया वाहन भी जब्त किया गया है। बरामद मोबाइल फोन की जांच तकनीकी सेल से कराई जा रही है और उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें