Girl Rapped By Father : 'बैंक मैनेजर' बाप 2 सालों से अपनी ही 13 साल की बेटी से...
देश | बिहार| नया इंडिया| Girl Rapped By Father : 'बैंक मैनेजर' बाप 2 सालों से अपनी ही 13 साल की बेटी से...

‘बैंक मैनेजर’ बाप 2 सालों से अपनी ही 13 साल की बेटी से कर रहा था गंदा काम, गिरफ्तार

Girl Rapped By Father :

मुजफ्फरपुर | Girl Rapped By Father : महिलाओं के साथ ही घरों में बच्चों के साथ बढ़ते शोषण के मामले चिंता का विषय बन गए हैं. ऐसा ही शर्मसार करने वाला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है. बताया गया है कि एक बैंक मैनेजर ने अपनी 13 साल की बेटी का 2 साल तक यौन शोषण किया. काफी समय तक चुपचाप रहने के बाद जब बेटी को यह समझ आया कि उसके पिता उसके साथ गलत कर रहे हैं तब उसने सारी सच्चाई अपनी मां को बता दी. बच्ची के द्वारा मां को जानकारी होने के बाद तुरंत मां अपनी बेटी को लेकर महिला थाने पहुंच गई. थाने पहुंचकर मां बेटी ने आरोपी बैंक मैनेजर के खिलाफ FIR करा दी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरी जानकारी के बाद मुजफ्फरपुर के डीएसपी राम नरेश पासवान ने आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए.

Girl Rapped By Father :

खुद DSP ने की अलग अलग पूछताछ

Girl Rapped By Father : आरोपी मैनेजर की गिरफ्तारी के बाद डीएसपी ने खुद आरोपी बैंक मैनेजर और बेटी से अलग-अलग पूछताछ की. घंटों चली पूछताछ के बाद पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि आरोपी मोतिहारी के ग्रामीण बैंक में मैनेजर है. बताया गया है कि आरोपी ने कुछ दिनों पहले दूसरी शादी की है. दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी ने सहमति दे दी थी. पत्नी का कहना है कि उसकी अपने पति से शादी को 20 साल हो गए हैं. लेकिन वह शारीरिक बीमारियों से जूझ रही है. यही कारण है कि पति ने जब उसे कहा कि बच्चों की देखभाल और खुद के लिए भी मुझे कोई साथी चाहिए. तो मैंने भी उन्हें दूसरी शादी की इजाजत दे दी.

इसे भी पढ़ें – अक्टूबर में ये 13 डरावनी फिल्में देखी तो यूएस की एक कंपनी आपको देगी 95,000 रुपये

Girl Rapped By Father :

2 साल से कर रहा था यौन शोषण

Girl Rapped By Father : पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता 2 साल से उसके साथ गलत काम कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि शुरुआत में पिता से धमकी दे दिया करता था कि यदि किसी को भी बताई तो पूरे परिवार को मार देगा. इसी डर से 2 सालों तक उसने यह बात किसी को नहीं बताई. लेकिन 13 वर्ष की उम्र में आने के बाद भी जब पिता की हरकतें नहीं सुधरी तो उसने सारी सच्चाई अपनी मां को बता दी. महिला थाना के दारोगा संवेदना कुमारी ने बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है. आरोप गंभीर है इसीलिए पुलिस जल्दबाजी में कुछ भी नहीं कहना चाहती.

इसे भी पढ़ें- सबके राम : AAP ने तिरंगा यात्रा निकाल कर की चुनावी तैयारियों की घोषणा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Delhi High Court :  गिड़गिड़ाइए, उधार लीजिए या चुराकर लाइए लेकिन कहीं से भी ऑक्सीजन लेकर आइए…
Delhi High Court :  गिड़गिड़ाइए, उधार लीजिए या चुराकर लाइए लेकिन कहीं से भी ऑक्सीजन लेकर आइए…