Bihar: जदयू विधायक और पूर्व मंत्री Mevalal Chaudhary का कोरोना से निधन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

Must Read

पटना| बिहार (Bihar) में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामले अब लोगों को डराने लगा है। कोरोना (Corona) के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है इस बीच, बिहार (Bihar) में सत्ताधारी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) (JDU) के विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी (Mevalal Chaudhary) का कोरोना (Corona) से निधन हो गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने मेवालाल चौधरी (Mevalal Chaudhary) के निधन पर शोक व्यक्त किया है। विधायक के परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले चौधरी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे और उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज तड़के उनकी मौत हेा गई।

इसे भी पढ़ें – राजस्थान में कर्फ्यू भी नहीं रोक पा रहा कोरोना ब्लास्ट, 10 हजार पार गए नए मामले, मौतों ने भी बनाया रिकॉर्ड

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने मेवालाल चौधरी (Mevalal Chaudhary) के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

इसे भी पढ़ें – UP Panchayat Election: लखनऊ समेत 20 जिलों में आज दूसरे चरण का मतदान शुरू ,सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने कहा कि उनका निधन दुखद है और शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में एक अपूरणीय क्षति है। उन्होंने कहा कि उनके निधन से मैं व्यक्तिगत रूप से दुखी हूं। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

मेवालाल चौधरी (Mevalal Chaudhary) बिहार (Bihar) के तारापुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे और उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में राज्य के शिक्षा मंत्री के पद से हटा दिया गया था। उल्लेखनीय है कि बिहार में बढ़ते मामले को देखते हुए बिहार सरकार ने रविवार को राज्य में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया है।

राज्य सरकार ने ये भी निर्णय लिया है कि बिहार (Bihar) में स्कूल, कॉलेज और दूसरे शैक्षणिक संस्थान 15 मई तक बंद रहेंगे। इस दौरान कोई भी सरकारी स्कूल और विश्वविद्यालय कोई परीक्षा आयोजित नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें – चैत्र नवरात्र 2021: मां दुर्गा की सातवीं शक्ति देवी कालरात्री ने किया रक्तबीज का वध

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This