जीजा के प्यार में पागल हुई साली, कर दिया अपने ही पति का का कत्ल - Naya India
देश | बिहार| नया इंडिया|

जीजा के प्यार में पागल हुई साली, कर दिया अपने ही पति का का कत्ल

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया (Purnia) जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला (woman) अपने ही जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई कि अपने ही पति की हत्या (husband killed) करने की साजिश रच दी और बाद में उसने अपने प्रेमी जीजा से इस हत्या को अंजाम करवाया। पुलिस (Police) ने अब दोनों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने आज बताया कि तीन दिन पहले पूर्णिया के कालीगंज से स्कॉर्पियो सवार 4 लोगों ने साईकिल दुकानदार मोहम्मद बाबुल को अगवा कर लिया और धमदाहा थाना क्षेत्र में उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें – यात्रीगण कृपया ध्यान दें : प्लेटफॉर्म टिकट को लेकर अगर रेलवे की ये घोषणा नहीं सुनी, तो पढ़ें रिपोर्ट

पुलिस (Police) को मामले की जांच के दौरान इनलोगों पर शक हुआ, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। मुफस्सिल थाना के प्रभारी आदित्य कुमार झा ने बताया, “साईकिल मिस्त्री मोहम्मद बाबुल की पत्नी नवगछिया तुलसीपुर के रहने वाले अपने जीजा मोहम्म्द चांद से प्यार करती है। मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपने पति की हत्या करवाई।

घटना में शामिल चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त किए गए गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया, आरोपी चांद गाड़ी चलाने का काम चलाता था। घटना के दिन वह बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की तरफ लेकर गया और वहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें – कोरोना अपडेट : दिल्ली में लॉकडाउन, कोरोना को बेकाबू होता देख अरविंद केजरीवाल ने लगाया वीकेंड लॉकडाउन

इस दौरान वह मृतक की पत्नी से फोन पर लगातार संपर्क में था। सूत्रों के अनुसार, इन दोनों में पहले से ही प्रेम संबंध था, जिसको लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *