Sister-In-Law Raped : 11 सालों से साली का शोषण कर रहा था जीजा, बड़ी होने पर...
देश | बिहार| नया इंडिया| Sister-In-Law Raped : 11 सालों से साली का शोषण कर रहा था जीजा, बड़ी होने पर...

11 सालों से साली के साथ Rape कर रहा था जीजा, बड़ी होने पर दर्ज कराई FIR…

Sister-In-Law Raped :

पटना | Sister-In-Law Raped : बिहार के बेतिया जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक 21 साल की युवती ने अपने ही जीजा के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज की है. पीड़िता का कहना है कि उसकी अपनी बहन का पति 11 साल से उसके साथ गंदा काम कर रहा है. पीड़िता का कहना है कि बचपन में उसने मुझे बहलाकर मेरा एक अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद से लगातार वो मेरे साथ दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता का कहना है कि होश संभालने के बाद मैंने जब इसका विरोध करना शुरू किया तो वह मुझे ब्लैकमेल करने लगा. परिवार वालों की इज्जत और अपने बहन का घर देखते हुए मैंने इतने सालों तक ये बात किसी को भी नहीं बताई.

Sister-In-Law Raped :

साली से करना चाहता था शादी

Sister-In-Law Raped : पीड़िता ने जीजा की पूरी करतूत तंग आकर 11 सालों के बाद अपनी जीजा को बता दी. पीड़िता ने बहन को बताया कि दीदी मेरे साथ 11 सालों से जीजा गलत काम कर रहा है. उसने अपनी बहन को बताया कि हर बार वो एक नया वीडियो तैयार कर लेता है. उसने अपनी बहन को ये भी बताया कि इतने सालों तक वो इसलिए चुप रही कि उसकी बहन का घर बसा रहे. लेकिन अब उसका जीजा उससे शादी करना चाहता है. बहन ने पूरी बात सुनने के बाद पुलिस में जाने का निर्णय लिया. जिसके बाद दोनों ने बेतिया के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया.

इसे भी पढें- Taliban ने सरकार बनाने के पहले सुनाया फरमान, कहा- ‘हिजाब’ नहीं तो शिक्षा और रोजगार भी नहीं …

Sister-In-Law Raped :

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

Sister-In-Law Raped : पुलिस में शिकायत की सूचना पाकर आरोपी भागने की फिराक में था. पुलिस ने आरोपी को बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया. बताया गया है कि पुलिस ने आरोपी के पास से उसका मोबाइल भी जब्त किया है जिसमें उसने अपनी साली को ब्लैकमेल करने के लिए बनाए गये वीडियो रखे हुए थे. पुलिस आरोपी से अभी सख्त पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढें-Maharashtra में हादसा! फैक्टरी में धमाके के बाद लगी भयानक आग, एक की मौत, 5 गंभीर, दो कर्मचारी हुए लापता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसानों के समर्थन में राहुल का प्रदर्शन
किसानों के समर्थन में राहुल का प्रदर्शन