विवादित बयान से बचें नेता: चिराग पासवान

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने आज कहा कि नेताओं को विवादित बयान से बचना चाहिए और ऐसे नेताओं के बयान का हस्र दिल्ली विधानसभा के चुनाव में देख लिया है।

पासवान ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में ‘बिहार फर्स्ट यात्रा’ की शुरुआत करने से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि समाज को बांटने वाली किसी बात का वह समर्थन नहीं करते हैं। किसी भी तरह के विवादित बयान से अपनी असहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि सभ्य समाज में के लिए यह उचित नहीं है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह के पूर्णिया में दिए गए बयान के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि ऐसे लोगों के बयान का हस्र दिल्ली विधानसभा के चुनाव में हमने देख लिया, जिसका नुकसान उठाना पड़ा। ऐसे लोग उनकी पार्टी में नहीं हैं।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि विभाजननकारी तथा देश को बांटने वाले लोजपा के साथ नहीं हैं। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में रहते हुए भी ऐसे नेताओं के बयानों का वह समर्थन नहीं करते। उन्होंने कहा कि कई मौकों पर उन्होंने ऐसे बयानों का खंडन किया है। अब विकास की बात होनी चाहिए। पार्टी की सोच सबको साथ लेकर चलने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares