Groom ran away after love marriage : प्रेम विवाह के बाद भाग गया दूल्हा
देश | बिहार| नया इंडिया| Groom ran away after love marriage : प्रेम विवाह के बाद भाग गया दूल्हा

प्रेम विवाह के बाद भाग गया दूल्हा, नई-नवेली दुल्हन का घर पहुंचने पर लात-घूसों से स्वागत – जानें पूरा मामला

Groom ran away after love marriage

जहानाबाद | Groom ran away after love marriage : प्यार के मामले में हम अक्सर सुनते हैं, लड़का-लड़की ने भाग कर शादी कर ली और यह अब आम बात हो गयी है कई जगहों पर इसको लेकर सख्ती जरूर है लेकिन अब ऐसा करना गलत नहीं नहीं माना जाता। शुरुआत में घरवाले इस रिश्ते को मानने से मना करते हैं लेकिन बाद में धीरे-धीरे समझ ही जाते हैं और उन्हें स्वीकार कर लेते है। बिहार में कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है पर इसमें लड़का प्रेम विवाह के बाद लड़की को छोड़कर भाग जाता है।

Groom ran away after love marriage

जानिए पूरा मामला

Groom ran away after love marriage : धनरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को धनरुआ के ही शाहिल नाम के लड़के से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने भाग कर मसौढ़ी के एक मंदिर में शादी रचा लेते है, लेकिन मंदिर के बाहर निकलते के बाद जो होता है वह सभी को चौंकाने वाला है। पति ने जो वादे पत्नी से किए थे उनको भुला देता है और अपने जीवनसाथी को बीच रास्ते में ही छोड़कर भाग जाता है।

Groom ran away after love marriage

इसे भी पढ़े- कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- ‘बिना कुछ किए पैसा कैसे कमा लेते हो?’, आज मिल गया जबाब – देखे VIDEO

Groom ran away after love marriage : इसके बाद दुल्हन परेशान होकर लड़के को ढूंढते हुए उसके घर पहुंच जाती है और वहां लड़के परिवार वाले गुस्से में आकर लड़की को लात-घूसों से मारने लगते हैं और दुल्हन की जमकर पिटाई करते हैं, गांव के ग्रामीण लोग किसी तरह से लड़की को बचाते है। यह घटना तीन से चार दिन पहले की बताई जा रही है। पिटाई के बाद लड़की को बहुत ज्यादा चोटें भी आई हैं लेकिन वहां थानाध्यक्ष का कहना है की लड़की की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है।

इसे भी पढ़े- 9वीं की 2 छात्राओं को एक ही लड़के से हो गया “प्यार”, नाराज होकर एक ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी सहेली की हत्या..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *