नड्डा ने की बिहार में पहली रैली

गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार में एनडीए के चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया। वर्चुअल की बजाय पहली रियल चुनावी रैली में नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जम कर तारीफ की। उन्होंने साथ ही अपने पुराने सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान को भी हिदायत देते हुए कहा कि राजनीति में दोस्ताना लड़ाई जैसी कोई चीज नहीं होती है। गौरतलब है कि चिराग इस बार अलग होकर लड़ रहे हैं और भाजपा का समर्थन करते हुए उन्होंने जदयू को हरवाने की बात कही है।

बहरहाल, रविवार को गया के गांधी मैदान में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है और नीतीश हैं तो प्रदेश आगे बढ़ेगा। नड्डा ने कहा- देश का नेतृत्व आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों में जैसे सुरक्षित है, आवश्यकता इस चीज़ की है कि बिहार का नेतृत्व नीतीश कुमार के हाथों में सुरक्षित हो। उन्होंने साफ-साफ कहा कि पूरा एनडीए प्रतिबद्ध है कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएंगे और एनडीए की सरकार लाएंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गया की इस सभा में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का नाम लिए बिना कहा कि चुनाव दोस्ती यारी का नहीं होता, जात-बिरादरी का नहीं होता, बल्कि चुनाव इलाके के विकास से जुड़ा होता है। नड्डा ने कहा कि चुनाव में मतदान लोगों के भविष्य से जुड़ा है। इस रैली में जनता दल यू के प्रधान महासचिव आरसीपी सिंह भी शामिल हुए।

नड्डा के पहले भाषण से स्पष्ट हो गया कि भाजपा नरेंद्र मोदी के चेहरे और उनके नाम को आगे रखेगी। उसके बाद नीतीश कुमार की सरकार के कामकाज की तारीफ भी करेगी। नड्डा ने नीतीश कुमार के कामकाज की जम कर तारीफ की। कोरोना पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों के बारे में नड्डा ने कहा- सभी लोगों की चिंता की गई। जो बाहर थे उनकी भी चिंता नीतीश जी ने की और उनके खाते में पैसा भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares